भागलपुर ब्लास्ट के पीड़ित परिवार से मिले चिराग पासवान, सीएम नीतीश पर साधा निशाना

भागलपुर ब्लास्ट के पीड़ित परिवार से मिले चिराग पासवान, सीएम नीतीश पर साधा निशाना

BHAGALPUR : भागलपुर में बम ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने के लिए चिराग पासवान शुक्रवार देर शाम नवगछिया पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किये और रामविलास पासवान अमर रहे के नारे लागए। वहीं इस दौरान ने चिराग पासवान ने बताया कि बम ब्लास्ट पीड़ितों से मिलने भागलपुर आये है। मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी समेत चार राज्यो में भाजपा का सरकार बनने को लेकर प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को बधाई देता हूँ।


चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर कसा तंज

चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार तंज कसते हुए कहा की कुछ लोग जो अपने आप को प्रधनमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक दावेदार समझ थे उन लोगों के सपने पर जरूर अल्पविराम लगा है। बिहार में राजनीति पर कोई असर नही पड़ने वाला है। देश के प्रधानमंत्री ने एक बार फिर अपनी ताकत दिखा दी है। अब मुझे नहीं लगता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्दी बात करेंगे कि जो कहा करते थे देश के प्राधन बिहार पर दे ध्यान। जानते हुए की विशेष राज्य के दर्जे पर प्रावधान बदले हुए है। पर उसके बाद भी बार बार जिद करना मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री जी के स्वर में बदलाव आएगा। मुख्यमंत्री फिर से प्रधानमंत्री के शरण मे जाएंगे।


बिहार में मुख्यमंत्री देर रहे अपराधियों को शरण

चिराग पासवान से जब मीडिया कर्मियों ने पूछा की बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही है तो चिराग पासवान बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री अपराधियों को शरण दे रहे हैं इसलिए आपराधिक घटना बड़ी है और गिरफ्तारी के नाम पर जिसको मन गिरफ्तार कर रहे हैं।