CM नीतीश ने PM मोदी और केजरीवाल को दी जीत की बधाई, UP के CM योगी को बधाई देना भूले!

CM नीतीश ने PM मोदी और केजरीवाल को दी जीत की बधाई, UP के CM योगी को बधाई देना भूले!

PATNA: चार राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। उत्तर प्रदेश की जीत का श्रेय उन्होंने पीएम मोदी को दिया है लेकिन बधाई संदेश में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र नहीं किया। जबकि दूसरी ओर पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत का श्रेय उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया है। 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने अपने ट्विटर अकाउंट से बीजेपी और आम आदमी पार्टी की जीत पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए यह लिखा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत पर बधाई एवं शुभकामनाएं। इन प्रदेशों की जनता ने प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी पर विश्वास प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी को पुनः मौका दिया है।


अपने दूसरे ट्वीट में सीएम नीतीश कुमार ने लिखा कि "जदयू के विजयी उम्मीदवारों, समर्पित कार्यकर्ताओं को भी बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। विजयी उम्मीदवार पूरी लगन एवं मेहनत से मणिपुर की जनता की सेवा करेंगे, ऐसा मुझे विश्वास है।मणिपुर विधानसभा चुनाव में 6 सीटों पर जदयू की शानदार जीत के लिए मणिपुर की जनता को बधाई एवं उनका हार्दिक अभिनंदन। उनका हृदय से आभार कि उन्होंने जद(यू) को सेवा का अवसर दिया।


वही अगले ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुभकामना दी। उन्होंने लिखा कि "पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली सफलता के लिए श्री अरविंद केजरीवाल जी को बधाई एवं शुभकामनाएं।' लेकिन मुख्यमंत्री ने इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए कोई ट्वीट नहीं किया।