12 सितंबर को सीएम नीतीश से मिलेंगे जेपी नड्डा, दोनों के बीच सीट शेयरिंग पर होगी बातचीत

12 सितंबर को सीएम नीतीश से मिलेंगे जेपी नड्डा, दोनों के बीच सीट शेयरिंग पर होगी बातचीत

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी तैयारी में लगी हुई हैं. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नाडा 11 सितंबर को पटना आ रहे हैं. जेपी नड्डा अगले दिन यानी कि 12 12 सितंबर को सीएम नीतीश कुमार से मिलेंगे. करीबी सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों नेताओं के बीच सीट शेयरिंग पर बातचीत हो सकती है.


12 सितंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से 1 अणे मार्ग स्थित सीएम आवास में मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. देवेंद्र फडणवीस आरा भी जायेंगे. इनके साथ स्वास्थ्य मंर्ती मंगल पांडेय के साथ रहने की भी खबर सामने आ रही है.


बीजेपी के करीबी सूत्र बताते हैं कि सीएम के साथ बैठक के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मौजूद रहेंगे. जेपी नड्डा बिहार बीजेपी कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की बैठक करेंगे. अगले दिन यानी 12 सितंबर को सुबह 9 बजे मां पाटन देवी के दर्शन करेंगे और उसके बाद सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.