‘सीएम नीतीश को सही इलाज की जरुरत.. राज्यपाल कराएं जांच’ मुख्यमंत्री के गृह जिला में गरजे चिराग

‘सीएम नीतीश को सही इलाज की जरुरत.. राज्यपाल कराएं जांच’ मुख्यमंत्री के गृह जिला में गरजे चिराग

NALANDA: शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में प्रजनन दर को लेकर मुख्यमंत्री के बयान को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। विपक्षी दल के नेता लगातार यह दावा कर रहे हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक हालत खराब हो गई है और उन्हें इलाज की जरुरत है। नीतीश के नालंदा पहुंचे लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने राज्यपाल से नीतीश कुमार का मेडिकल टेस्ट कराने की मांग कर दी है। 


दरअसल, चिराग पासवान बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा पहुंचे थे, जहां उन्होंने जिला मुख्यायल बिहारशरीफ स्थित श्रम कल्याण केंद्र मैदान में जनसंवाद में चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके पिता तुल्य है लेकिन सदन में जिस तरह से उन्होंने बयान दिया और इसके अलावा कई बार ऐसा कार्य किया जिससे लगता है कि अब इन्हें इलाज की जरूरत है।


उन्होंने राज्यपाल से सीएम नीतीश का मेडिकल टेस्ट कराकर उसकी रिपोर्ट केंद्र को सौंपने की मांग की है और कहा है कि नीतीश कुमार का सही तरीके से इलाज कराने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया वह सभी लोग जानते हैं। हमारे परिवार में विवाद उत्पन कराया गया ताकि हम डर जाएं लेकिन चिराग पासवान शेर का बेटा है वह डरने वाला नहीं है। लोगों का प्यार मिला तो आने वाले समय में नीतीश कुमार को गद्दी से हटाने का काम करेंगे और नए बिहार का निर्माण करेंगे।