CM नीतीश की तारीफ करते नहीं थक रहे चिराग पासवान, कोरोना पर बिहार सरकार के फैसले को बताया मजबूत कदम

CM नीतीश की तारीफ करते नहीं थक रहे चिराग पासवान, कोरोना पर बिहार सरकार के फैसले को बताया मजबूत कदम

PATNA: एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान ने कोरोना वायरस पर बिहार की नीतीश सरकार के उठाए गये कदमों की खुले दिल से सराहना की है। कल तक बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा के दौरान बार-बार नीतीश सरकार को घेरने वाले चिराग पासवान के सुर अब पूरी तरह बदल चुके हैं। बार-बार चिराग पासवान ये सफाई भी देते चल रहे है कि उन्होनें सीएम नीतीश कुमार के काम की खामिय़ां कभी नहीं निकाली।


देखिये वीडियो :

 

जेडीयू के निशाने पर आ चुके चिराग पासवान ने आज फिर कहा कि मैंने कभी मुख्यमंत्री के कार्यों को गलत नही कहा खामियां नही निकली। मैंने 2019 लोकसभा चुनाव के वक़्त भी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के साथ एक मंच से घर घर बिजली पहुंची उसका जिक्र किया साथ में खेत खेत बिजली पहुंचाने की बात कही। इसका मतलब ये नही था कि मैंने ये कहा कि मौजूदा सरकार खेत मे बिजली नहीं पहुंचा पाई है। मैंने और विकास की बात कही थी। उन्होनें कहा कि कोई भी पार्टी अपना चुनावी एजेंडा तय करती है तो अपने किए गए काम को उसमें नहीं डालती बल्कि नये जो काम करेगी उसकी चर्चा करती है। मैनें भी वहीं किया है। मैनें किसी की आलोचना नहीं की है बल्कि भविष्य के योजनाओं का खाका खींचने का काम किया है।


चिराग पासवान ने कोरोना पर नीतीश के फैसले को बताया मजबूत कदम बताते हुए कहा कि ये जरूरी भी था। इस बीमारी को रोकथाम के लिए पहले से जो कदम सरकार ने उठाए हैं वो काबिले तारीफ है। इस बीमारी को फैलने से बचाने के लिए जागरूकता जरूरी है और भीड़-भाड़ से भी बचना भी जरूरी है। उन्होंनें कहा कि केन्द्र सरकार भी बार-बार अपील कर रही है। इसे देखते हुए ही उन्होनें बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा को रोकने का फैसला लिया है। उन्होनें कहा कि यात्रा बीच में रोकने का अफसोस कार्यकर्ताओं को जरूर है लेकिन पहले कोरोना से निपटने के लिए इसे रोकना भी जरूरी था। उन्होनें यात्रा की सफलता के लिए बिहार की जनता को धन्यवाद दिया है।