नीतीश की लंका में आग लगाएंगे मोदी के हनुमान, मुख्यमंत्री के गले में फंस गए हैं चिराग पासवान

नीतीश की लंका में आग लगाएंगे मोदी के हनुमान, मुख्यमंत्री के गले में फंस गए हैं चिराग पासवान

BHAGALPUR :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. पक्ष और विपक्ष के नेता लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. एनडीए और महागठबंधन के नेता एक दूसरे के निशाने पर हैं लेकिन इस बार के चुनाव में खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान की भी खूब चर्चा हो रही है. महागठबंधन के नेता बताते हैं कि मोदी के हनुमान यानी कि लोजपा अध्यक्ष नीतीश की लंका में आग लगाने आये हैं.




बिहार विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के बड़े नेता ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता भी जोरशोर के साथ अपने उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. रविवार को मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी भागलपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अजीत शर्मा के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया और उनके लिए वोट देने की अपील की.


चुनावी मंच से लोगों को संबोधित करते हुए शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि "चिराग पासवान मोदी के हनुमान हैं और वह बिहार में सीएम नीतीश की लंका में आग लगाने आये हैं और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेजा है. सीएम नीतीश बहुत बुरी तरह फंस गए हैं. न तो उन्हें निगलते बन रहा है और न ही उन्हें उगलते बन रहा है. नीतीश कुमार पूरी तरह बौखलाए हुए हैं."


शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने नाथनगर के सीटीएस ग्राउंड में लोगों को संबोधित करते हुए लॉकडाउन के दौरान दूसरे प्रदेशों से पैदल लौटे प्रवासियों सहित सिल्क उद्योग की बदहाली को लेकर भी सरकार के बेरुखी पर सवाल उठाया.




बिहार चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के खिलाफ मोर्चा खोले चिराग पासवान ने ना सिर्फ खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया है, बल्कि उनकी पार्टी ने बिहार में भाजपा के खिलाफ एक भी उम्मीदवार नहीं उतारा है, जिसका एलान उन्होंने बहुत ही पहले कर दिया था. चिराग पासवान ने जेडीयू के सारे उम्मीदवारों के खिलाफ लोजपा प्रत्याशी को मैदान में उतारा है. 


चुनावी जनसभा में भी लोजपा प्रमुख चिराग पासवान बिहार के सीएम नितीश कुमार पर हमलावर हैं. खुले मंच से उन्होंने नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट 7 निश्चय योजना को भ्रष्टाचार का केंद्र बताया है. उन्होंने कहा है कि "अगर सत्ता में आया तब मैं उनकी ‘सात निश्चय’ योजना की जांच जरूर कराऊंगा और अगर उसमें कुछ गड़बड़ निकला या दोषी पाया गया, तब उसे जेल भेजा जायेगा. फिर चाहे ही वह सीएम क्यों न हों."