CM नीतीश दिल्ली में करा रहे आंख का इलाज, तेजप्रताप-रोहिणी ने कसा तंज

CM नीतीश दिल्ली में करा रहे आंख का इलाज, तेजप्रताप-रोहिणी ने कसा तंज

DESK : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली एम्स में आंख का इलाज करा रहे हैं। कल गुरुवार को एम्स में एडमिट होने के बाद आंख का ऑपरेशन किया जायेगा। दिल्ली में इलाज कराने पर लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप और बेटी रोहिणी आचार्य के नीतीश कुमार पर तंज कसा है। ट्विटर के माध्यम से दोनों भाई बहन ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है। 


सबसे पहले लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिख कि "खुद अपनी नाकामी का ही ढोल पिट रहे हैं। आंखों के इलाज के लिए भी बिहार छोड़ दिल्ली जा रहे हैं।"



वही रोहिणी आचार्य ट्वीट करने के बाद आरजेडी नेता तेजप्रताप ने भी ट्वीट के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। बिहार की स्वास्थ्य सेवाओं को निशाने पर लेते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा कि "बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का आलम देखिये कि 16 साल से लगातार राज करने वाले मुख्यमंत्री जी को सिर्फ़ आंख दिखाने दिल्ली जाना पड़ गया। " 




गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली में हैं। माना जा रहा है कि अगले मंत्रिमडल विस्तार में जेडीयू भी मोदी सरकार में शामिल होगा। हालांकि इसे लेकर पूछे गए सवाल पर बीते मंगलवार को सीएम नीतीश ने कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। उनकी आंखों में तकलीफ थी इसलिए वो इलाज कराने दिल्ली एम्स आए हैं। दिल्ली एम्स में बुधवार को उनके आंखों की जांच हुई। जिसके बाद कल यानि गुरुवार को एम्स में ही आंख का ऑपरेशन किया जाएगा। लेकिन पटना की जगह दिल्ली में आंख की जांच की बात लालू यादव के बेटे तेजप्रताप और बेटी रोहिणी आचार्य को अजीब लगी और दोनों ने नीतीश पर तंज कसते हुए ट्वीट कर दिया।