चुनावी रंजिश या भूमि विवाद? : JDU के पोलिंग एजेंट की पीट-पीटकर हत्या : पहले ही मिल चुकी थी धमकी

चुनावी रंजिश या भूमि विवाद? : JDU के पोलिंग एजेंट की पीट-पीटकर हत्या : पहले ही मिल चुकी थी धमकी

NALANDA : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आ रहा है। जहां जेडीयू के एजेंट की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने आज सुबह इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश और जमीन विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, नालंदा में जेडीयू के पोलिंग एजेंट की आज सुबह पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने धारदार हथियार और लाठी-डंडों से इसे इतना पीटा कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान ब्रह्मदेव प्रसाद के (60) वर्षीय पुत्र अनिल कुमार के रूप में हुई है। चुनावी रंजिश और भूमि विवाद के चलते हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है। यह मामला परबलपुर थानाक्षेत्र के माउआ गांव का बताया जा रहा है। 


वहीं, इस घटना को लेकर मृतक अनिल कुमार की पुत्री ने बताया कि आज सुबह उसके पिता खेत की ओर गए थे। जहां पर घात लगाए गांव के ही आधा दर्जन बदमाशों ने उन पर भाला लेकर हमला कर दिया और शरीर में जगह-जगह पर भाला भोंककर उनकी निर्मम हत्या कर दी। परिजन के मुताबिक लोकसभा चुनाव के दौरान वह पोलिंग एजेंट बने थे। इसके बाद गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी थी और आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। 


वहीं मृतका की पत्नी ने बताया कि उसका अपने सहोदर भाई के साथ 4 बीघा जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। उन्हीं लोगों ने भूमि विवाद और चुनावी रंजिश को लेकर उसके पति की हत्या करवाई है। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।


उन्होंने कहा कि अनिल कुमार जदयू के सच्चे कार्यकर्ता थे। वह पोलिंग एजेंट भी बने थे इसके बाद कुछ लोगों ने इन्हें देख लेने की धमकी दी थी उन्हीं लोगों के द्वारा आज उनकी हत्या कर दी गई है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है। घटना की जानकारी मिलने के उपरांत पवलपुर थानाध्यक्ष पप्पू कुमार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुँचे और पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं। हत्या की इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।