चिराग पासवान के प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन, घोड़ी चढ़कर कार्यक्रम में पहुंचे

चिराग पासवान के प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन, घोड़ी चढ़कर कार्यक्रम में पहुंचे

NALANDA: राजगीर में एलजेपी (रामविलास) के प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन था। चिराग पासवान आज घोड़ी पर सवार होकर कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली। चिराग पासवान ने बिहार की सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जहां के कानून मंत्री फरार हो जाएं, जहां कृषि मंत्री ये कहें कि मैं चोरों का सरदार हूं, वहां की सरकार कैसी होगी। 





आपको बता दें, चिराग पासवान का प्रशिक्षण शिविर कल यानी गुरुवार को शुरू हुआ था, जो 24 सितंबर तक चलेगा। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ़ को राजनीतिक हुंकार के लिए चुना है। चिराग पासवान राजगीर से पार्टी की नई राजनीतिक दिशा को तय करेंगे। राजगीर के कन्वेंशन हॉल में भारी तादाद में लोजपा (रामविलास) के नेता और कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। 





दरअसल, गुरुवार को ही इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया था। इस दौरान चिराग पासवान ने ऐलान कर दिया कि हमलोग कोई साल दो साल की सत्ता की तैयारी नहीं कर रहे है। बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट की सरकार बनेगी तो अगले 50 साल तक इस सरकार को कोई हिला नहीं सकेगा। हमें बिहार की सेवा करनी है। बिहार को जंगलराज से मुक्त करना है। हम आज मेहनत करेंगे तो कल परिणाम जरूर आएगा।