चिराग पासवान का बड़ा बयान... मुख्यमंत्री के लायक भी नहीं नीतीश, PM तो दूर CM मटेरियल भी नहीं

चिराग पासवान का बड़ा बयान... मुख्यमंत्री के लायक भी नहीं नीतीश, PM तो दूर CM मटेरियल भी नहीं

PATNA : क्या बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए अंदर ही अंदर जमीन तैयार कर रहे हैं. क्योंकि उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर चिराग ने कहा कि नीतीश बीजेपी और नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. नीतीश के अंदर बहुत ज्यादा व्यक्तिगत स्वार्थ छिपा हुआ है.


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर उपेंद्र कुशवाहा के पीएम मेटेरियल वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के लायक भी नहीं हैं. पीएम मेटेरियल के सवाल पर चिराग ने कहा कि "नीतीश सीएम मेटेरियल भी नहीं हैं."


सोमवार को चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि "पीएम मटेरियल ने भाजपा के दम पर भाजपा के ही खिलाफ अपनी गुप्त योजना को अंजाम देना शुरू कर दिया है. जातीय जनगणना, जनसंख्या नियंत्रण कानून, सीएए-एनआरसी जैसे मुद्दों पर बीजेपी से अलग राह अपनाकर पीएम मटेरियल ने अपने सपने को सच करने का अभियान शुरू कर दिया है. सावधान !!!"


जाहिर है कि चिराग पासवान बीजेपी और नरेंद्र मोदी को भी अलर्ट करना चाहते हैं. क्योंकि चिराग ने उन तमाम मुद्दों को गिनवाया है, जिसमें नीतीश की पार्टी जेडीयू ने संसद या संसद के बाहर मोदी और बीजेपी के एजेंडों का विरोध किया है. सीएए-एनआरसी, जनसंख्या नियंत्रण कानून और जातीय जनगणना ऐसे अहम मुद्दे हैं, जिसे लेकर जेडीयू बीजेपी की राह मुश्किल करने में जुटी हुई है. 



चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार अगले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के सामने पीएम का चेहरा बनना चाहते हैं. ये बीजेपी को ही कम्पटीशन देना चाहते हैं. बीजेपी की तमाम नीतियों का विरोध कर इसका साफ संकेत दे दिया है. इसमें नीतीश का व्यक्तिगत स्वार्थ छिपा है.