चिराग पासवान ने BJP को दिया समर्थन, गोपालगंज और मोकामा में करेंगे प्रचार

चिराग पासवान ने BJP को दिया समर्थन, गोपालगंज और मोकामा में करेंगे प्रचार

PATNA : बिहार में 2 सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुट गई है। अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी अपनी कमर कस ली है। ख़ास बात तो ये है कि एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान भी गोपालगंज और मोकामा में बीजेपी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी खुद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दी है। 




संजय जायसवाल ने कहा है कि गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चिराग पासवान बीजेपी के समर्थन में 2 दिन प्रचार-करेंगे। संजय जायसवाल ने कहा कि चिराग पासवान शुरू से ही बीजेपी का समर्थन दे रहे हैं। वहीं, मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर संजय जायसवाल ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि अनंत सिंह के समर्थक व्यापारियों को धमकी दे रहे हैं। उनके समर्थक दुकानदारों को धमकी दे रहे हैं कि अगर आरजेडी को वोट नहीं देंगे तो उनकी दुकान को लूट ली जाएगी। संजय जायसवाल ने कहा कि पुलिसको इसकी जानकारी होने के बादवजूद कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। 




वहीं, जायसवाल ने अनंत सिंह पर भी बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मोकामा उपचुनाव में व्यापारियों को धमकी भरे कॉल दिए जा रहे हैं। जेल में बंद अनंत सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कह रहे हैं कि हमारे पक्ष में वोटिंग करो नहीं तो पूरे बाजार को लूट लिया जाएगा। उन्होंने इसमें पुलिस की भी संलिप्तता बताई है।