चिराग पासवान ने बेगूसराय से की जनसंपर्क अभियान की शुरुआत, कहा-2025 में फिर बनेगी NDA की सरकार, 2029 में भी नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

चिराग पासवान ने बेगूसराय से की जनसंपर्क अभियान की शुरुआत, कहा-2025 में फिर बनेगी NDA की सरकार, 2029 में भी नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

BEGUSARAI: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आज बेगूसराय के मटिहानी से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन एकजुट है। 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही और 2029 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 


सोमवार को बेगूसराय के अयोध्या कर्पूरी चरण उच्च विद्यालय धबौली के मैदान में लोजपा पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने आम सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही। चिराग पासवान ने 2029 में भी केंद्र में सरकार बनाने का वादा किया। कहा कि सरकार बनाने का जो सपना विपक्ष देख रही है वो सपना ही बनकर रह जाएगा। चिराग ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास लगातार जनता के साथ जुड़ी रही है। पिछले 3 साल से लगातार हम लोगों को बीच रहे हैं। बेगूसराय से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है। 


मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के अलग-अलग विधानसभा में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का कार्यक्रम आयोजित होगा। इस कार्यक्रम के जरिये हम जनता के बीच रहेंगे और उनकी समस्याएं सुनेंगे। उन समस्याओं का समाधान भी निकालेंगे। जिसकी शुरुआत हमने आज बेगूसराय के मटिहानी से की है। मटिहानी विधानसभा वो इलाका है जहां विपरीत परिस्थितियों के बाद भी हम लोगों ने जीत हासिल की। इसलिए बेगूसराय के मटिहानी से जनसंपर्क की शुरुआत की है। आने वाले दिनों में बिहार के अलग-अलग विधानसभा में जाएंगे। चुनाव से पहले सभी 243 विधानसभा को हम कवर करेंगे। 


एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है विपक्ष के इस बयान पर चिराग ने कहा कि विपक्ष के लोग हताश और परेशान है। विपक्ष के लोग जो सपना देख रहे हैं वो कभी पूरा नहीं होने वाला है। क्योंकि एनडीए गठबंधन एकजुट है और मजबूती से ना सिर्फ ये 5 साल, न सिर्फ अगले विधानसभा बल्कि 2029 में भी केंद्र में सरकार बनाएंगे और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।


उन्होंने कहा कि बिहार फर्स्ट व बिहारी फर्स्ट की सरकार बिहार में बनेगी तो बिहार छोड़कर बिहारियों को दूसरे राज्य में काम करने के लिए नहीं जाना नहीं पड़ेगा। हम चाहते हैं कि बिहार में ऐसी शिक्षा की व्यवस्था हो,खास करके बेगूसराय के मटिहानी क्षेत्र में जहां उद्योग खुले जिसका फायदा हमारे युवाओं को मिले। उन्हें काम धंधा करने के लिए दूसरे राज्य में जाने की जरूरत ना पड़े।