LJP पारस खेमे की प्रदेश कमिटी आज करेगी मीटिंग, चिराग की आशीर्वाद यात्रा आज नीतीश के नालंदा में

LJP पारस खेमे की प्रदेश कमिटी आज करेगी मीटिंग, चिराग की आशीर्वाद यात्रा आज नीतीश के नालंदा में

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी पर कब्जे के लिए चाचा और भतीजे के बीच सियासी दांव पर जारी है। एलजेपी पारस खेमे की तरफ से आज पटना में प्रदेश कमेटी की बैठक बुलाई गई है। चिराग पासवान से अलग होने के बाद आज पहली बार प्रदेश कमेटी की बैठक पारस खेमे की तरफ से बुलाई गई है। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज करने वाले हैं। 


उधर एलजीपी अध्यक्ष चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा आज भी जारी रहेगी। चिराग आज नालंदा जिले में अपनी यात्रा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में चिराग अपनी ताकत दिखाएंगे। नालंदा में आशीर्वाद यात्रा करने के बाद चिराग पासवान बेगूसराय के लिए रवाना हो जाएंगे। बेगूसराय में ही वह रात्रि विश्राम करेंगे। इसके पहले चिराग पासवान ने शनिवार को नवादा में आशीर्वाद यात्रा की थी। 



पारस खेमे की तरफ से आज होने वाली प्रदेश कमेटी की बैठक में संगठन समेत अन्य मसलों पर चर्चा होगी। एलजेपी के प्रदेश कार्यालय में यह बैठक बुलाई गई है। बैठक में दलित सेना के भी पदाधिकारी शामिल होंगे। प्रदेश कमेटी की यह विस्तारित बैठक होगी। इसमें पार्टी के सांसद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक और सभी जिलाध्यक्ष भी शामिल होंगे। दलित सेना के सभी जिलाध्यक्ष, प्रदेश के सभी नेता और बिहार से राष्ट्रीय कमेटी में शामिल सभी पदाधिकारियों को भी बैठक में बुलाया गया है।