नीतीश के नेतृत्व को लेकर BJP के फैसले के साथ हैं चिराग, बोले.. सच कहने से JDU परेशान तो मैं क्या करूं

नीतीश के नेतृत्व को लेकर BJP के फैसले के साथ हैं चिराग, बोले.. सच कहने से JDU परेशान तो मैं क्या करूं

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच हुई मुलाकात के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान का बड़ा बयान सामने आया है. नीतीश कुमार को लगातार आईना दिखाने वाले चिराग पासवान ने एक बार फिर से कहा है कि वह बिहार को लेकर सच सबके सामने ला रहे थे और अगर इससे किसी की टेंशन बड़ी है तो वह कुछ नहीं कर सकते. चिराग पासवान ने कहा है कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री होने के नाते नीतीश कुमार के सामने वह जमीनी सच्चाई को ला रहे हैं तो इसमें सर जी क्या है हालांकि नीतीश के नेतृत्व को लेकर चिराग पासवान ने एक बार फिर से गेंद बीजेपी के पाले में डाल दी है.


बीजेपी के फैसले के साथ

क्या पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व को लेकर बीजेपी जो भी फैसला करेगी वह उसके साथ खड़े हैं. अगर बीजेपी को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भरोसा है तो उन्हें भी बीजेपी के ऊपर पूरा भरोसा है. चिराग पासवान ने इस सवाल के जवाब में फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि क्या वह जेडीयू के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं. चिराग पासवान ने कहा कि वह इस मसले पर फिलहाल कुछ भी नहीं करना चाहते.

किसी का टेंशन बढ़ता हैं तो मैं क्या करूं

चिराग पासवान ने कहा है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्होंने जनता से जुड़े सवालों को उठाया. बिहार घूमने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि किस जगह पर खामियां हैं और इन्हीं बातों की उन्होंने चर्चा की अगर इसका जिक्र करने से किसी का टेंशन बढ़ता है तो वह क्या कर सकते हैं. चिराग पासवान ने एक बार फिर से साफ किया है कि बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर उनकी अब तक किसी से कोई बातचीत नहीं हुई है. चिराग ने कहा है कि ना तो बीजेपी और ना ही जेडीयू के किसी  नेता से एलजेपी की सीट शेयरिंग पर कोई बात हुई है.

पीएम पर पूरा भरोसा

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि वह बीजेपी के फैसले के साथ पूरी तरह से खड़े हैं .पीएम मोदी के नेतृत्व पर उन्हें पूरा भरोसा है. चिराग ने कहा है कि उनके पास इसका कोई कारण नहीं कि वह बीजेपी से या तो नाराज हो या परेशान हो. चिराग ने कहा है कि चुनाव में जो भी होगा बिहार की बेहतरी के लिए ही होगा. चिराग पासवान ने कहा है कि वह किसी को टेंशन नहीं दे रहे. लेकिन यह बात भी उनके समझ के परे है कि लोग क्यों टेंशन ले रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा है कि वह केवल अपनी बातों को ही रख रहे हैं. चिराग पासवान का या पूरा बयान ऐसे वक्त में आया है जब नड्डा बिहार दौरे पर हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ने को लेकर पार्टी के नेताओं को और कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए कह दिया है. लेकिन चिराग अब नीतीश के नेतृत्व के मसले पर गेंद बीजेपी के पाले में डाल कर नई सियासी चाल चल रहे हैं.