बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, शारीरिक संबंध बनाते हुए 5 लड़कियां गिरफ्तार

बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, शारीरिक संबंध बनाते हुए 5 लड़कियां गिरफ्तार

CHHAPRA :  बिहार में पुलिस ने सेक्स रैकेट के एक धंधे का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने होटल के बंद कमरे से आपत्तिजनक हालत में 5 लड़कियों को 4 लड़कों के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अलावा होटल के मैनेजर को भी अरेस्ट किया गया है. इन सभी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


घटना बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना इलाके की है. जहां छपरा स्टेशन के पास संचालित एक होटल में पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 5 कपल को गिरफ्तार किया है. होटल के कमरे में ये लोग शारीरिक संबंध बना रहे थे. तभी इस मामले की गुप्त सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने उस गुप्त सूचना के आधार पर फौरन छापेमारी करते हुए मौके से 5 लड़कियों को 4 लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया.



भगवान बाजार थाना के थानाध्यक्ष मुकेश झा ने बताया कि छपरा स्टेशन के पास भगवान बाजार चौक के समीप राजपूत होटल में गलत काम होने की सूचना पुलिस को मिली थी. तभी पुलिस ने राजपुर होटल में सोमवार को छापेमारी की. इस दौरान एक बड़े मामले का भंडाफोड़ किया गया. होटल में जब पुलिस पहुंची तो वहां गलत काम हो रहा था. होटल के कमरे में कपल आपत्तिजनक हालत में थे.



पुलिस की इस अचानक कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस धंधे में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष मुकेश झा ने आगे बताया कि आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किये गए कपल को थाना में लाया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.


ये नहीं बताया जा रहा है कि ये लड़कियां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल हैं या फिर अपने प्रेमी को लेकर गलत काम करने के लिए इस होटल में पहुंची थी. बहरहाल पुलिस ने उन्हें शारीरिक संबंध बनाते हुए बंद कमरे से अरेस्ट किया है. पुलिस ने ये भी बताया कि पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.