4 राज्यों में BJP की जीत पर बोले PM मोदी..आज उत्सव और उत्साह का दिन हैं..इस बार होली 10 मार्च से ही शुरू

4 राज्यों में BJP की जीत पर बोले PM मोदी..आज उत्सव और उत्साह का दिन हैं..इस बार होली 10 मार्च से ही शुरू

DESK: उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में मतगणना का काम पूरा हो गया है। पंजाब को छोड़कर बाकी 4 राज्यों में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। ऐतिहासिक जीत के साथ योगी की सरकार यूपी में एक बार फिर बन रही है। बीजेपी को चारों दिशाओं से आशीर्वाद मिला है। 


पांच में से 4 राज्यों में बीजेपी को जीत मिली है। आज गुरुवार की शाम दिल्ली बीजेपी कार्यालय से पीएम मोदी ने इस प्रचंड जीत शुभकामनाएं कार्यकर्ताओं और जनता को दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज उत्सव और उत्साह का दिन है। इस बार होली की शुरुआत 10 मार्च से हो गयी है। यह उत्सव भारत के लोकतंत्र के लिए है। इस चुनाव में हिस्सा लेने वाले सभी मतदाताओं को बधाई देता हूं। 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में हमारी माताओं, बहनों और युवाओं ने बीजेपी का साथ दिया और जीत पक्की की।



पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुझसे एक वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से ही शुरू हो जाएगी। विजय ध्वज लहराकर हमारे कार्यकर्ताओं ने अपने इस वायदे को पूरा करके दिखाया है। कार्यकर्ताओं के कारण आज पार्टी ने प्रचंड जीत हासिल की है। मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। जिन्होंने जीत का चौका लगाया है। 


उन्होंने कहा कि 5 साल का कार्यकाल पूरा करने वाले किसी मुख्यमंत्री के दोबारा चुने जाने का यह पहला उदाहरण है। पीएम मोदी गोवा के एग्जिट पोल पर भी बोले उन्होंने कहा कि गोवा में सारे एग्जिट पोल गलत साबित हो गये है। गोवा की जनता ने फिर से हमें सेवा करने का मौका दिया है। दस साल सत्ता में रहने के बाद भी राज्य में बीजेपी की सीटों की संख्या बढ़ी है। यही नहीं उत्तराखंड में भी बीजेपी ने नया इतिहास रचा है। उत्तराखंड में पहली बार कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सत्ता में आई है।