छपरा में कन्हैया पर जानलेवा हमला; कोपा गांव में ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, कई लोग घायल

छपरा में कन्हैया पर जानलेवा हमला; कोपा गांव में ग्रामीणों ने की पत्थरबाजी, कई लोग घायल

CHAPRA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की कार पर हमला हुआ है। छपरा पहुंचे कन्हैया पर लोगों ने पत्थरबाजी की है।


छपरा के कोपा थाना के कोपा गांव में कन्हैया कुमार पर पत्थरबाजी की गयी है। हमले में कई लोग घायल, हुए है वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं पुलिस कन्हैया कुमार को सुरक्षित स्थान पर ले गई हैं वे वहा से छ्परा के लिये प्रस्थान करेंगे। बताया जा रहा है कि हमले में कन्हैया के साथ मौजूद लोगों को चोटें आयी हैं। कन्हैया बिहार में लगातार सीएए-एनआरसी के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।


इससे पहले गोपालगंज में सीएए और एनआरसी के विरोध में जनसभा को संबोधित करने पहुचे कन्हैया कुमार का जमकर विरोध हुआ था। यहां सीपीआई एम नेता कन्हैया जैसे ही निर्धारित कार्यक्रम के तहत शहर के पोस्टऑफिस चौक पर पहुंचे। वैसे ही भाजयुमो और भाजपा के नेता अपने हाथो में भाजपा के बैनर लेकर सडकों पर उतर गए। और कन्हैया कुमार गो बैक के नारे लगाये। भाजपा कार्यकर्ता काफी उग्र थे, उन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस जवानों ने भाजपा कार्यकर्ताओ को पोस्ट ऑफिस से खदेड़ दिया था।