छपरा: भूमि विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, 2 युवक गंभीर रूप से घायल

छपरा: भूमि विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, 2 युवक गंभीर रूप से घायल

CHAPARA: भूमि विवाद को लेकर पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। वही इस दौरान हुई गोलीबारी में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें रेफरल अस्पताल में इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया है। तरैया थाना क्षेत्र के चांदपुरा निवासी 65 वर्षीय मैनेजर महतो की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। परिजन आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

 

बुजुर्ग मैनेजर महतो का पड़ोसियों के साथ पहले से ही जमीन विवाद चल रहा था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ताड़ के पेड़ से फल गिरने पर उसे उठाने एक युवक खेत में गया। जिसके बाद पड़ोसी के चार बेटों ने उस पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। युवक की पिटाई होता देख मैनेजर महतो को रहा नहीं गया वह उस युवक को बचाने लगे जो पड़ोसी और उनके बेटों नागवार गुजरा और इस दौरान बुजुर्ग मैनेजर महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।


वही गोली लगने से सोनू और अनिल नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व से चले आ रहे भूमि विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तरैया थानाध्यक्ष ने भी भूमि विवाद में बुजुर्ग की हत्या किए जाने की बात कही। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।