CM नीतीश बोले- हर जिले में काम शुरू करने की जा रही है व्यवस्था, स्थानीय लोगों को भी मिलेगा रोजगार

CM नीतीश बोले- हर जिले में काम शुरू करने की जा रही है व्यवस्था, स्थानीय लोगों को भी मिलेगा रोजगार

PATNA: सीएम नीतीश कुमार पश्चिम चंपारण के दौरे पर हैं. इस दौरान नीतीश ने चनपटिया में नवप्रवर्तन स्टार्ट अप जोन के रेडिमेड कपड़ों की इकाइयों का मुआयना किया है. सीएम ने कहा कि हर जिले में काम शुरू करने के लिए व्यवस्था की जा रही है. इससे स्थानीय लोगों को भी मिलेगा रोजगार. यहां पर बेहतर तरीके से काम हो रहा है.  जरूरत पड़ने पर इस तरह के मॉडल को दूसरों जिलों में भी शुरू किया जाएगा. 



सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना के दौर के अनुसार लोग परेशान थे. हमलोगों मदद की. बाहर काम करने वाले लोगों के बारे में मन में बात आई तो जो यहां पर काम करना चाहते हैं उनके लिए रोजगार की व्यवस्था की जाएगी.



सीएम ने कहा कि बाहर से काम करने वाले लोगों को मदद दी जाएगी. ऐसे सेंटरों को देखने की इच्छा थी. जो यहां पर सामान बन रहा है यहां की स्थानीय आपूर्ति के साथ-साथ विदेश में भी सामानों को भेजा जा रहा है. यहां के काम करने वाले लोग भी काफी खुश नजर आए. हमलोगों ने जो पॉलिसी बनाई है उस तरह से सहयोग भी करेंगे. मुख्य सचिव को कहा गया है जो यहां के काम को देखिए. यहां पर ठीक तरीके से काम हो रहा है. क्या-क्या चीज की जरूरत है उसको पूरा किया जाएगा. हर जिले में इस तरह का काम शुरू होगा तो जगह की जरूरत होगी है. काम करने वालों के लिए बनाकर जगह दिया जाएगा. जिससे काम करने वालों को आसानी होगा.