चलती बस में महिला को आई उलटी ; खिड़की से निकाला सिर तो हो गया बड़ा कांड

चलती बस में महिला को आई उलटी ; खिड़की से निकाला सिर तो हो गया बड़ा कांड

GAYA : बिहार के गया से एक दर्दनाक खबर निकलकर सामने आ रही है। चलती बस की खिड़की से उलटी के लिए सिर निकलना एक महिला के लिए मौत का सबब बन गया और सिर धड़ से अलग हो गया। गया जिले में यात्री बस में सफर कर रही महिला ने वोमेटिंग (उलटी) के लिए सिर खिड़की से बाहर निकाला तो उसका सिर धड़ से अलग हो गया। 


यह घटना पंचाननपुर चौक के पास की है। जहां एक महिला का सिर सामने से आ रहे भारी वाहन से टकरा गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान अरवल जिले के ओझा बिगहा निवासी रामरूप महतो की 48 वर्षीया पत्नी सुमिन्ता देवी के रूप में हुई है। यह महिला इलाज कराने गया जा रही थी और गोह से गया की तरफ जा रही यात्री बस में सवार थी। 


बस जैसे ही पंचाननपुर बाजार पहुंची, महिला यात्री को वोमेटिंग आने लगी। महिला ने खिड़की से सिर बाहर निकाला ही था कि इसी बीच गया की ओर से आ रहे एक भारी वाहन ने महिला के सिर में जोरदार टक्कर मार दी। महिला का खून से लथपथ शरीर और सिर से अलग धड़ देखकर यात्रियों में कोहराम मच गया। बस पर सवार यात्री नीचे उतर गए।


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम और पंचाननपुर थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत से महिला के शरीर को बस से बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौंप दिया है। सुमिन्ता अपनी छोटी बहन और बहन के बेटे के साथ गया जा रही थी। जहां उसे चिकित्सक से इलाज कराना था। इसी बीच वह दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई।