BSP के इकलौते विधायक नीतीश के साथ, JDU में शामिल होंगे जमा खां

BSP के इकलौते विधायक नीतीश के साथ, JDU में शामिल होंगे जमा खां

PATNA : बड़ी मशक्कत के बाद विधानसभा चुनाव में 1 सीट पर जीत हासिल करने वाली बीएसपी के इकलौते विधायक ने पाला बदल का फैसला कर लिया है.  कैमूर के चैनपुर से बीएसपी के विधायक मोहम्मद जमा खां अब जदयू का दामन थामने जा रहे हैं. जेडीयू नेताओं से उनकी बातचीत हो चुकी है और जल्द ही वह अधिकारिक तौर पर जदयू का दामन थाम लेंगे.

जमा खां लगातार जेडीयू नेतृत्व के साथ संपर्क में थे. पिछले दिनों जेडीयू के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर पहुंचकर उन्होंने मुलाकात भी की थी. उस वक्त जमा खां ने कहा था कि वह एक ही इलाके से आने के कारण वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलने आए थे, लेकिन इस मुलाकात के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि जमा खां जेडीयू में शामिल हो जाएंगे और आखिरकार अब वही होने जा रहा है.

फर्स्ट बिहार ने इस मामले में विधायक जमा खां से बात की है. जमा खां ने कहा है कि उनकी बातचीत जेडीयू से चल रही है, लेकिन वह कब तीन थामने जा रहे हैं इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया है. बता दें कि इससे पहले भी बिहार में बीएसपी के विधायक जो भी रहे अपने समय और फायदे के हिसाब से पल्ला बदलते रहे हैं. अब बारी जमा खां की है.