चाहे हमारे परिवार का हो या कोई रिश्तेदार,बोले तेजस्वी यादव...जो गलती करेगा उस पर होगी कार्रवाई...

चाहे हमारे परिवार का हो या कोई रिश्तेदार,बोले तेजस्वी यादव...जो गलती करेगा उस पर होगी कार्रवाई...

PATNA: पटना में नशे में धुत्त कुछ युवकों ने उप नगर आय़ुक्त पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वे बुरी तरह घायल हो गये। हमला करने वालों में से एक शख्स यह बार-बार बोल रहा था कि मेरा नाम तनुज यादव है, मेरे बाप का नाम नागेन्द्र यादव और मैं लालू यादव का पोता हूं। जो उखाड़ना है उखाड़ लेना। बदमाशों ने अधिकारी की इस कदर पिटाई कर दी कि उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जाना पड़ा। अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गये हैं। उनके सिर और आंख में गंभीर चोटे आई है। मामला सामने आने के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को फोन किया और सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही। 


पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि कि अधिकारी की पिटाई का मामला कल सामने आया था। मामला संज्ञान में आने के बाद वे खुद पटना एसएसपी को फोन किये थे। उन्होंने कहा था कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। जो भी दोषी हो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।


तेजस्वी यादव ने एसएसपी से कहा कि चाहे हमारे परिवार का हो या कोई रिश्तेदार हो जो गलती करेगा उस पर कार्रवाई होगी किसी को बख्शा नहीं जाएगा। तेजस्वी ने मीडिया से कहा कि आप लोग तेजस्वी यादव को जानते नहीं है हम खुद ही फोन करके एसएसपी को बोले है कि इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। 


दरअसल यह मामला 16 जनवरी की रात की है. जब उप नगर आय़ुक्त अऱविंद कुमार सिंह पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड स्थित अपने घर जा रहे थे. रात के लगभग साढ़े नौ बजे गोला रोड में ही नशे में धुत्त कुछ युवकों ने उनकी स्कोर्पियो गाड़ी को रोक लिया. अऱविंद कुमार सिंह के भाई विजय सिंह भी उसी गाड़ी में सवार थे. विजय सिंह ने बताया कि गाड़ी रोकने वाले युवक नशे में धुत्त थे. अरविंद कुमार सिंह उनसे बात करने के लिए नीचे उतरे और फिर बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.


लालू यादव का पोता हूं

विजय सिंह ने बताया कि हमला करने वालों में से एक अपना नाम तनुज यादव बता रहा था. वह बार बार कह रहा था-मेरा नाम तनुज यादव है, मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, लालू यादव मेरे बाबा हैं. जो उखाड़ना होगा उखाड़ लेना. तनुज यादव ने रॉड से उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार पर हमला कर दिया. वह उनकी गाड़ी की चाबी छीनना चाह रहा था. तनुज यादव औऱ उसके साथियों ने पैसे लूटने की भी कोशिश की. इसी क्रम में उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह की बर्बर तरीके से पिटाई की गयी.


अरविंद कुमार सिंह को सड़क पर खून से लथपथ छोड़ कर तनुज यादव औऱ उसके साथी निकल गये. बाद में उन्हें इलाज के लिए पटना के राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया. वहां उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण दिल्ली रेफर कर दिया गया. परिजन उन्हें लेकर दिल्ली रवाना हो गये हैं. परिजनों ने बताया है कि उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है. अब तक कोई एफआईआर दर्ज होने की जानकारी नहीं मिली है.