चाची के साथ गलत काम करते पकड़ा गया भतीजा, चाचा ने सीने में पत्थर बांधकर कुएं में डाला

चाची के साथ गलत काम करते पकड़ा गया भतीजा, चाचा ने सीने में पत्थर बांधकर कुएं में डाला

DESK : प्रेम प्रसंग में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक युवक को अपनी चाची के साथ अवैध रिश्ता रखना महंगा पड़ गया. क्योंकि जब उसके चाचा को इस बात की जानकारी मिली तो उसने भतीजा की हत्या कर उसके सीने में पत्थर बांधकर डेड बॉडी को कुएं में डाल दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपी पति-पत्नी को अरेस्ट कर लिया है.


चाचा ने डेड बॉडी को कुएं में डाला
सरायपाली पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि चाची के साथ प्रेम संबंध रखने वाले युवक को चाचा ने जान से मार कर सीने में पत्थर बांध कर कुंए में फेंक दिया था. मामला छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले का है. इस हत्याकांड को छुपाने के लिए पति-पत्नी ने कोशिश की, लेकिन सरायपाली पुलिस ने दो घण्टे के भीतर उनको खोज निकाला. सरायपाली पुलिस ने हत्यारे चाचा और हत्या में मदद करने वाली चाची के खिलाफ धारा 302, 201, 34 का मामला दर्ज कर आरोपियों का ज्युडिशियल रिमाण्ड पर जेल भेजा दिया है.


चाची के साथ पकड़ा गया था मृतक
सरायपाली पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक संजय साहू का अपनी चाची के साथ अवैध संबंध था और इसी बात को लेकर उसकी अपने चाचा संजीत साहू के साथ लड़ाई हुई थी. पुलिस ने संदेह के आधार पर संजीत साहू को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो पता चला कि घटना के दिन वह अपने खेत में काम कर घर वापस लौटा तो उसने संजय साहू को अपनी पत्नी के साथ घर में आपत्ती जनक अवस्था में देख लिया और अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सका था. आरोपी संजीत साहू ने हाथ में रखे फावड़े से संजय पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई.


दर्ज की गई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि कसलबा इलाके के रहने वाले सौभागिनी साहू ने थाने में अपने पति संजय साहू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कर संजय साहू की तलाश कर रही थी. पुलिस को को पता चला की कसलाब गांव में बडेपंधी के टीकाराम पटेल के खेत में एक लाश पानी की सतह पर दिखाई दे रही है. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और लाश को कुएं से बाहर निकलवाया तो पुलिस ने देखा की लाश के सीने में दो बड़े पत्थर बंधे हुए है और मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान भी है. मृतक की पहचान तत्काल ही संजय साहू के रूप में हो गई, जिसका सरायपाली पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराइ गई थी.


हत्या के बाद ड्रम में छुपाया था लाश
इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घटना के वक्त दिन का समय था. इस वजह से पति-पत्नी दोनों ने मिलकर लाश को एक ड्रम में रख दिया और रात में ही आरोपी अपनी पत्नी के साथ मिलकर सायकल में ड्रम को रख कर टीकाराम पटेल के खेत में लाश को पत्थर से बांध कर कुएं में फेंक कर घर वापस आ गए और मृतक के मोबाइल और ड़्रम को जला दिया. सरायपाली पुलिस ने हत्यारे चाचा और हत्या में मदद करने वाली चाची के खिलाफ धारा 302, 201, 34 का मामला दर्ज कर आरोपियों का ज्युडिशियल रिमाण्ड पर जेल भेजा दिया है.