कार ने हाइवा में मारी टक्कर : 5 दोस्तों की मौत ; CM नीतीश ने जताया शोक

कार ने हाइवा में मारी टक्कर : 5 दोस्तों की मौत ; CM नीतीश ने जताया शोक

AURANGABAD : औरंगाबाद में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच दोस्तों की मौत हो गयी। इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है। इस घटना में सभी मृतक रोहतास जिले के डेहरी के रहने वाले हैं। ये सभी लोग कार से गया के वाटर पार्क घूमने जा रहे थे, तभी औरंगाबाद के NH पर बेकाबू कार ने खड़े हाइवा में टक्कर मार दी। 


जानकारी के अनुसार,औरंगाबाद में NH पर क्षत्रिय नगर के पास बेकाबू कार सड़क पर खड़े हाइवा से टकरा गयी। इस हादसे में तीन लोगों की तो मौत तो मौके पर ही हो गयी जबकि दो अन्य लोगों ने इलाज के दौरान वाराणसी में दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि डेहरी की कचौड़ी गली निवासी गुलाब चंद्र गुप्ता का पुत्र सनी गुप्ता अपने दोस्तों के साथ गया स्थित वाटर पार्क घूमने जा रहा था। इस दौरान सनी खुद कार चला रहा था। तभी औरंगाबाद NH के धर्मराज परिसर के पास कार से पहले एक बुजुर्ग को हल्की टक्कर लग गई। इस घटना के बाद सनी कार लेकर भागने लगा, तभी कार बेकाबू हो गयी और सड़क किनारे खड़े हाइवा में घुस गयी। 


वहीं, हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से सभी युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सनी गुप्ता और उसके दो दोस्तों की मौत हो गयी थी जबकि दो घायल युवकों को इलाज के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। बाद में दोनों युवकों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इलाज के क्रम में रविवार की सुबह काली स्थान निवासी उदय गुप्ता के इकलौते पुत्र विशाल कुमार और राजपूताना मोहल्ले के काली स्थान निवासी अरविंद सिंह के पुत्र पीयूष कुमार की भी मौत हो गई। 


उधर, इस घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने अपनी संवेदना जाहिर की है। सीएम ने कहा कि औरंगाबाद में एनएच पर सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु काफी दुखद है। मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की  ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।