CAA और NRC के विरोध में विपक्ष को नहीं मिल रहे कार्यकर्ता, बच्चों को ही उतार दिया सड़क पर

CAA और NRC के विरोध में विपक्ष को नहीं मिल रहे कार्यकर्ता, बच्चों को ही उतार दिया सड़क पर

PATNA : सीएए और एनआरसी के विरोध में सड़क पर उतरा विपक्ष एक तरफ तो इस विधेयक से देश का भविष्य चौपट होने की बात कर रहा हैं वहीं इसके विरोध में देश के भविष्य को सड़कों पर उतार दिया है। पटना की सड़क पर बच्चे हाथों में झंडा लिए और नेताजी वाली टोपी पहनकर नीतीश और मोदी सरकार का विरोध कर रहे हैं।

मासूमों को बेहतर शिक्षा के लिए आंदोलन और अनशन करने वाले उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद के बंद को अपना समर्थन दिया है।उपेन्द्र कुशवाहा ने बंद को सफल बनाने के लिए मासूम बच्चों के हाथों में पार्टी का झंडा एवं टोपी पहना के मोदी एवं नीतीश सरकार का विरोध के लिए उतार दिया है।

लेकिन जिन बच्चों को उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा ने बंद में भेजा है वो तो इतने मासूम है कि उन्हें क्या मालूम कि वह किस लिए बंद में आये हैं। कुछ देर पहले लालू यादव की पार्टी का झंडा थामे बच्चे अब कुशवाहा का झंडा उठा कर भी लालू को जेल से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं।मोदी चोर है के नारा इन्हें मालूम है।लेकिन बंद क्यों किया गया है इस पर इन मासूमों की बात कई सवाल खड़ा करती है। 

बता दें कि यहीं मासूम बच्चे थोड़ी देर पहले आरजेडी कार्यालय के पास आरजेडी का झंडा लिए और टोपी पहने प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं थोड़ी ही देर में उन्होनें आरएलएसपी का झंडा थाम लिया। लगता है जैसे विपक्ष को एनआरसी और सीएए के विरोध  में कार्यकर्ताओं को भी जुटाना मुश्किल हो रहा है।