थाने के ड्राइवर ने दारोगा को दी मर्डर की धमकी, बीच रोड पर मारने के लिए दौड़ा, कहा- आओ रे दारोगा तोर मुंह थुर देंगे

थाने के ड्राइवर ने दारोगा को दी मर्डर की धमकी, बीच रोड पर मारने के लिए दौड़ा, कहा- आओ रे दारोगा तोर मुंह थुर देंगे

BUXAR : बेगूसराय में दारोगा और सिपाही के बीच मारपीट का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ कि बक्सर जिले से एक नई घटना सामने आ गई है. दरअसल बक्सर में थाने के ड्राइवर के साथ एक दारोगा भिड़ गए. पैसे को लेकर दारोगा ने ड्राइवर को पीट दिया, जिससे आगबबूला ड्राइवर बीच सड़क पर उसे मारने के लिए दौड़ा और कहा कि आज इसका (दारोगा का) मर्डर कर देंगे. वहां मौजूद किसी शख्स ने पुलिसवालों के झगडे का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 


घटना बक्सर जिले के राजपुर थाना की है, जहां एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राजपुर थाना का ड्राइवर दारोगा को गाली देते हुए नजर आ रहा है. उसे जान से मार देने की धमकी देते हुए सुना जा रहा है. गुस्से में आगबबूला ड्राइवर को मां-बहन की गंदी-गंदी गालियां भी देते हुए सुना जा रहा है. वीडियो में थाना के अन्य स्टाफ भी दोनों के बीच विवाद को बातचीत सुलझाते हुए देखे जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दारोगा द्वारा पिटे जाने से ड्राइवर काफी गुस्से में था. 


इस वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी मिली है कि राजपुर थाना की गश्ती गाड़ी में तेल भरवाने को लेकर दारोगा हरेंद्र सिंह और थाने के ड्राइवर त्रिभुजी शर्मा के बीच बाताबाती हुई थी. इस दौरान दारोगा ने थाने के ड्राइवर को पीट दिया. जिसके बाद आगबबूला ड्राइवर त्रिभुजी शर्मा ने आरोपी दारोगा हरेंद्र सिंह पर दस हजार रुपये की बेईमानी का आरोप लगाया. 


वीडियो में देखा जा रहा है कि ड्राइवर हाथ में थरमस लेकर दारोगा को मारने दौड़ता है. उसे खूब गाली भी दे रहा है. दोनों एक दूसरे की हत्या की धमकी देते हुए भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि पहले तो दारोगा ने खुद से मामले को संभालने की कोशिश की. लेकिन, ड्राइवर लगातार उसपर हावी हो रहा था. मामले को तूल पकड़ता देख दारोगा गाड़ी से नीचे उतर गया. वह दूर जाकर खड़ा हो गया. 


वीडियो सामने आने के बाद राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि एक गोपनीय आदेश को लेकर दोनों में कन्फ्यूजन था. बाद में हमने उसे सुलझा लिया है. जब उन्हें बताया गया कि मारपीट हुई है. तब थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी. थानाध्यक्ष के प्रभार में प्रशिक्षु डीएसपी एमएस खान ने बताया कि दोनों आरोपितों से पूछताछ की गयी है. इसकी जानकारी वरीय अफसरों को भी दी गयी है. वहीं एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है. शोकॉज का जवाब संतोषजनक नहीं मिलने पर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.