बक्सर के BJP उम्मीदवार का आपत्तिजनक फोटो वायरल, परशुराम चतुर्वेदी ने साजिश का लगाया आरोप

बक्सर के BJP उम्मीदवार का आपत्तिजनक फोटो वायरल, परशुराम चतुर्वेदी ने साजिश का लगाया आरोप

BUXAR : बक्सर से एनडीए उम्मीदवार के रेस में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को मात देकर टिकट हासिल करने वाले बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी अब विवादों में घिर गए हैं परशुराम चतुर्वेदी को बीजेपी ने बक्सर से अपना कैंडिडेट बनाया है. लेकिन उनकी एक तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीर उस वक्त की है जब परशुराम चतुर्वेदी शराब पी रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर बक्सर का सियासी पारा गरमा गया है.

वायरल तस्वीर में परशुराम चतुर्वेदी के सामने गिलास में कोई तरल पदार्थ नजर आ रहा है. सामने प्लेट रखी है जिसमें चिप्स के टुकड़े पड़े हुए हैं और परशुराम चतुर्वेदी हाथों में मोबाइल लेकर उसे देख रहे हैं. इस वायरल तस्वीर की सत्यता की पुष्टि फर्स्ट बिहार झारखंड नहीं करता है. लेकिन सियासी पारा इसी वायरल तस्वीर को लेकर चढ़ा हुआ है.

वायरल तस्वीर को लेकर परशुराम चतुर्वेदी ने सफाई देते हुए कहा है कि यह उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश है  चुनाव के दौरान राजनीतिक साजिश के तौर पर उनकी ऐसी तस्वीर को वायरल किया जा रहा है. जिससे लोगों को यह लगे कि वह शराब पी रहे हैं. हालांकि हकीकत यह है कि वह चाय पी रहे हैं.सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को अचानक से तब वायरल किया गया जब परशुराम चतुर्वेदी को बीजेपी ने बक्सर सीट से उम्मीदवार बना दिया. आपको बता दें कि बुधवार की शाम परशुराम चतुर्वेदी के नाम की अधिकारिक घोषणा की गई और अब वह नामांकन करने जा रहे हैं.