इकलौते बेटे की हरकतों से तंग आकर बुजुर्ग मां-बाप ने की खुदकुशी, अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा बेटा

इकलौते बेटे की हरकतों से तंग आकर बुजुर्ग मां-बाप ने की खुदकुशी, अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा बेटा

JHHAJAR: हरियाणा के झज्जर में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने नालायक बेटे की हरकतों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया. घटना झज्जर के बिरधाना गांव की है. बेटे से परेशान होकर बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने ही घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. वहीं कलयुगी बेटा अपने मां-बाप के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंचा.


बुजुर्ग दंपत्ति का शव कमरे में रस्सी से लटकता हुआ मिला. मृतक की पहचान किसान चंदगीराम और उसकी पत्नी निर्मला के रूप में हुई है. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अपने इकलौते बेटे अनिल की हरकत और उसकी बेरोजगारी की वजह से परेशान होकर दंपत्ति ने सुसाइड कर लिया.


पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की दो बेटियां और एक बेटा है. दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. पुलिस ने बताया कि अनिल उर्फ मोनू अपने मां बाप का इकलौता लड़का है. उसकी हरकतों से उसके मां-बाप हमेशा परेशान रहते थे. साथ ही अनिल पर 3 से ज्यादा आपराधिक मुकदमें भी दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि मां-बाप की मौत के बाद अनिल उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुआ. वहीं घटना के बाद से अनिल फरार चल रहा है. पुलिस उसकी खोज में छापेमारी कर रही है.