बिहार: डॉक्टर की लापरवाही से प्रेग्नेंट महिला की मौत, अस्पताल छोड़कर भागे कर्मी और सभी मरीज

बिहार: डॉक्टर की लापरवाही से प्रेग्नेंट महिला की मौत, अस्पताल छोड़कर भागे कर्मी और सभी मरीज

JEHANABAD: जहानाबाद में अवैध रूप से चल रहे नर्सिंग होम लोगों की मौत की वजह बन रहे हैं। समय-समय पर अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से मरीजों की मौत की खबरें आती रहती है। ताजा मामला जहानाबाद शहर के पीजी रोड स्थित आशीर्वाद नर्सिंग होम की है, जहां समवार को एक गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद डॉक्टर और कर्मी अस्पताल छोड़कर फरार हो गए हैं।


दरअसल, अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र की रहने वाली अंजली कुमारी 8 महीने की गर्भवती थी और खून की कमी की वजह से काफी कमजोर हो गई थी। परिजनों ने उसे धर्मशिला नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। नर्सिंग होम में डॉक्टरों ने बीमारी ठीक करने का दावा किया था। इसके बदले में क्लीनिक संचालक ने हजारों रुपए पहले ही एडवांस ले लिए थे लेकिन आज इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।


महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद नर्सिंग होम के संचालक और अन्य कर्मी के साथ ही वहां भर्ती मरीज भी फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।