बुडको का सहायक अभियंता गिरफ्तार,फर्जी हस्ताक्षर कर लाखों की निकासी का आरोप

बुडको का सहायक अभियंता गिरफ्तार,फर्जी हस्ताक्षर कर लाखों की निकासी का आरोप

ROHTAS: फर्जी हस्ताक्षर कर पैसे की अवैध निकासी मामले में बुडको के तत्कालीन सहायक अभियंता को गिरफ्तार किया गया है। सासाराम नगर निगम में हुए एक घोटाले में जीतेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। 


इस मामले में ही तत्कालीन सासाराम नगर पालिका की मुख्य पार्षद कंचन कुमारी और कार्यपालक अधिकारी कुमारी हिमानी को भी पहले गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल दोनों अभी जमानत पर बाहर हैं। गौरतलब है कि वार्ड नंबर 11 में फर्जी ढंग से 48 लाख रुपए निकासी का एफआईआर बुडको के सहायक अभियंता जीतेंद्र कुमार ने ही दर्ज कराई थी। 


जिसमें उन्होंने बताया था कि उनका फर्जी हस्ताक्षर बनाकर किसी ने राशि की निकासी कर ली है। लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद जब मामले की जांच हुई तब सहायक अभियंता का हस्ताक्षर सही पाया गया और उसे घोटाले में भागीदार माना गया। जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया।


 गिरफ्तार सहायक अभियंता जीतेंद्र कुमार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव का रहने वाला है। पुलिस की टीम अमरपुरा गांव भी उसकी तलाश में गई थी लेकिन वहां वह नहीं मिला था। तभी पुलिस को सासाराम कोर्ट के पास होने की सूचना मिली फिर क्या था पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे धर दबोचा।