BSP के बाद चिराग के विधायक पर JDU की नजर, मंत्री अशोक चौधरी के घर पहुंचे LJP विधायक

BSP के बाद चिराग के विधायक पर JDU की नजर, मंत्री अशोक चौधरी के घर पहुंचे LJP विधायक

PATNA :  विधानसभा चुनाव में 43 सीटों पर जीत हासिल कर कमजोर बहुमत का सामना कर रहे जनता दल यूनाइटेड नेतृत्व ने लगातार दूसरे विधायकों पर डोरे डालने का काम कर जारी रखा है.


बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक मोहम्मद जमाल खां को जेडीयू ने दो दिन पहले ही अपनी पार्टी में शामिल कर आया था और अब उसकी नजर एलजेपी के इकलौते विधायक पर है. मटिहानी विधानसभा सीट से जीत हासिल करने वाले राजकुमार सिंह की नज़दीकियां जेडीयू से बढ़ गई हैं.


दरअसल बीजेपी विधायक राजकुमार सिंह आज मंत्री अशोक चौधरी के सरकारी आवास पहुंचे. मौका एक पुस्तक के विमोचन का था लेकिन अशोक चौधरी के साथ उनकी नजदीकियां कई राजनीतिक संकेत दे गई.


जेडीयू से नजदीकियों को लेकर जब एलजेपी विधायक से सवाल हुआ तो उन्होंने इसे राजनीतिक मानने से इनकार कर दिया. दरअसल अशोक चौधरी के आवास पर एक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम रखा गया था और इसी में एलजेपी विधायक को भी न्योता भेजा गया. मीडिया के सामने एलजीपी विधायक अशोक चौधरी के पास वाली सीट पर बैठे नजर आए. 


भले ही अभी एलजीपी के विधायक में जेडीयू में जाने या एलजीपी छोड़ने का ऐलान नहीं किया हो लेकिन राजनीतिक गलियारे में यह चर्चा अचानक से तेज हो गई है कि चिराग के इकलौते विधायक पर भी नीतीश ने अपना तीर चला दिया है. 


जानकार बता रहे हैं कि जेडीयू से एलजेपी विधायक की नज़दीकियां जल्द ही गुल खिलाएंगे और अगर ऐसा हुआ तो विधानसभा में मुश्किल से खाता खोलने वाले चिराग पासवान को जल्द ही बड़ा झटका लग सकता है.