बोनी कपूर की बढ़ी परेशानी, 2 और हाउस स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव, जान्हवी और खुशी की भी रिपोर्ट आई

बोनी कपूर की बढ़ी परेशानी, 2 और हाउस स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव, जान्हवी और खुशी की भी रिपोर्ट आई

DESK : फिल्म निर्माता बोनी कपूर की परेशानी और बढ़ गई है. उनके घर काम करने वाले दो और हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके साथ ही बोनी कपूर और उनकी बेटियां  जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की भी जांच रिपोर्ट आ गई है. बाकि के लोग कि टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

बता दें कि  कुछ दिन पहले ही बोनी कपूर के अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स की इमारत वाले घर में उनका एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव मिला था. जिसके बाद बोनी कपूर उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर सहित घर में रहने वाले दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिनमें से दो और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं बाकी के लोग सुरक्षित हैं.

खबर के मुताबिक 23 साल के  घरेलू नौकर के कोराना पॉजिटिव पाये जाने के बाद घर के सभी लोगों ने खुद को क्वारेंटाइन कर  लिया था. इसके बाद बोनी कपूर ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि वो अपने बच्चों और दूसरे स्टाफ के साथ घर पर स्वस्थ व सकुशल हैं. जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, वे कहीं बाहर भी नहीं निकले हैं.“बच्चे मेरे साथ ही हैं और वो सभी ठीक हैं. मेरे स्टाफ के अन्य सदस्य भी एकदम ठीक हैं. तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं.”