बॉलीवुड की 'अनारकली' मधुबाला का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, जाहिर की अपनी खुशी

बॉलीवुड की 'अनारकली' मधुबाला का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, जाहिर की अपनी खुशी

DESK : बॉलीवुड में अगर किसी एक्ट्रेस की खूबसूरती की मिसाल दी जाती है तो वह हैं बॉलीवुड में अनारकली नाम से मशहूर और बॉलीवुड की मर्लिन मुनरो कही जाने वाली मधुबाला. उनकी एक्टिंग और उनकी खुबसुरती के दीवानें लाखों लोग हैं. मधुबाला के मुग़ल-ए-आजम फिल्म में बेहतर प्रदर्शन के बाद लोग उन्हें और पसंद करने लगे. हम आपको ये इसलिए बता रहे हैं क्योंकि अब एक नए दौर की एक्ट्रेस मधुबाला के अंदाज में स्क्रीन पर नजर आने की तैयारी कर रही है. वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं.


मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने एक म्यूजिक वीडियो के जरिये उनकी भूमिका निभाएंगी. इस म्यूजिक वीडियो में उर्वशी पुराने दौर के पोपुलर क्लासिक गीत 'एक लड़की भीगी भागी सी' के रीक्रिएटेड वर्जन में नजर आएंगी. साथ ही अपने नए अंदाज के साथ उनके अवतार को जिवंत करने की कोशिश करेंगी.

अपने इस नए किरदार को लेकर उर्वशी ने कहा है कि, 'यह वास्तव में मेरे सपनों में से एक की तरह है. ब्यूटी आइकन मधुबाला जी के जूतों में कदम रखना, और एक लड़की भीगी भागी सी में उनके क्लासिक गीत में रिक्रिएट वर्जन में आने के लिए उत्साहित हूं. मैं किशोर कुमार सर के मूल आवाज के साथ अपनी आवाज देने को तैयार हूं. मेरे लिए इस साल की शुरुआत धमाकेदार रही.'


उन्होंने आगे कहा, 'मधुबाला जी एक आइकन थीं, जिन्होंने न केवल अपनी उत्कृष्ट सुंदरता के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि स्क्रीन पर कुछ गहरी भावनाओं को प्रस्तुत भी किया. उन्होंने अपनी उल्लेखनीय अभिनय कौशल और कालातीत सुंदरता के साथ एक अलग छाप बनाई है.'

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला वैसे तो अपने फिल्मों और तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं पर बीते दिनों उनकी एक ड्रेस ने लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खिंचा था. दरअसल वह अपनी एक बेहद कीमती गाउन को लेकर चर्चा में हैं. यह ड्रेस बेहद चर्चित इंटनेशनल डिजाइनर माइकल सिन्को ने की है. जिसकी कीमत भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 32 लाख 89 हजार रुपए है और इसे बनाने में लगभग 150 घंटे का समय लगा था.