बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी के बाद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ी, अब Y प्लस कैटेगरी की सिक्युरिटी में रहेंगे

बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सी के बाद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ी, अब Y प्लस कैटेगरी की सिक्युरिटी में रहेंगे

DESK : बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में संसद के अंदर बयान देने वाले बीजेपी सांसद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सांसद रवि किशन को अब सरकार ने Y+ सिक्योरिटी का घेरा दिया है. रवि किशन ने संसद के मानसून सत्र के दौरान बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर कड़ा ऐतराज जताया था और यहां तक कहा था कि बॉलीवुड से इस गंदगी को खत्म करने के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए. रवि किशन के इस बयान के बाद सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने संसद में ही उन्हें जवाब दिया था. रवि किशन और जया बच्चन आमने-सामने आ गए थे और अब बीजेपी सांसद की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.



इसकी जानकारी रवि किशन ने खुद ट्वीट करके दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है. रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+  श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी.





इसके अलावा रवि किशन को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी ने भी सवाल खड़े किए और उनपर इंडस्ट्री को बदनाम करने का आरोप लगाया. इस बीच रवि किशन ने गुरुवार को वाई प्लस सुरक्षा मिलने की बात कही. रवि किशन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं.