बॉलीवुड सेलेब्स ने की मोदी की जमकर तारिफ, सलमान खान भी हुए मुरीद

बॉलीवुड सेलेब्स ने की मोदी की जमकर तारिफ, सलमान खान भी हुए मुरीद

MUMBAI : रविवार को अमेरिका के साथ   पूरे विशव में मोदी कि धूम रही । रविवार को  अमेरिका के ह्यूस्टन में कार्यक्रम हाउडी मोदी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में   मोदी के साथ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए । आप को बता दे  मोदी ने 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया ।  मंच पर दोनों पावरफुल लीडर्स की दोस्ती और बॉन्ड देखकर स्टेडियम में मौजूद भारतीयों का जोश देखने लायक था । . बॉलीवुड सेलेब्स भी अमेरिका में भारतीय पीएम का डंका बजता देख  काफी खुशी  हैं  और मोदी कि जमकर तारीफ  कर रहे हैं ।  अनुपम खेर, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय, अदनान सामी जैसे कई नामी सितारों ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. 

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा - ''हाउडी मोदी में सब कुछ अद्भुत था. दोनों देशों के बीच कभी ऐसी बॉन्डिंग देखने को नहीं मिली. जिस तरह से 50 हजार भारतीय लोगों का क्राउड पीएम चीयर अप कर रहा था वो ऐतिहासिक और इमोशनल था. पीएम नरेंद्र मोदी जी आप रियल रॉकस्टार हैं. जय हो.''

सलमान खान भी पीएम मोदी के मुरीद दिखे. उन्होंने ट्रंप और मोदी की तस्वीर शेयर कर दोनों देशों के बीच मजबूत रिश्ते की तारीफ की. सिंगर अदनान सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीरें शेयर कर लिखा- इसे कहते हैं अल्टीमेट.