अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर कोरोना का कहर: एक साल की बेटी, 8 साल का बेटा, पति, मां, सास-ससुर सब पॉजिटिव

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर कोरोना का कहर: एक साल की बेटी, 8 साल का बेटा, पति, मां, सास-ससुर सब पॉजिटिव

PATNA : अपने फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चे में रहने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के घर पर कोरोना का बड़ा अटैक हुआ है. उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया है. हालांकि संयोग ये है कि शिल्पा शेट्टी खुद निगेटिव पायी गयी है. उनके अलावा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.


खुद दी जानकारी
शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये खुद ये जानकारी दी है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने बताया है कि उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एक साल की बेटी समीशा, 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा के साथ साथ शिल्पा की मां औऱ सास-ससुर सारे लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. 


शिल्पा ने लिखा है कि पिछले 10 दिन उनके परिवार के लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं. बच्चों से लेकर सारा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. हालांकि फिलहाल सारे लोग घर पर ही आइसोलेट हैं औऱ डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक दवा ले रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के घर के दो कर्मचारी भी पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्हें भी आइसोलेट कर डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक दवा दी जा रही है.


शिल्पा खुद निगेटिव
शिल्पा शेट्टी ने बताया है खुद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी है. शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि ईश्वर की कृपा से उनके परिवार के लोग रिकवर कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से मिल रहे प्यार के लिए उनका धन्यवाद दिया है औऱ कहा है कि सारे लोगों को मास्क, सैनिटाइजिंग से लेकर शारीरिक दूरी जैसे तरीकों के सहारे खुद को सुरक्षित रखना चाहिये.