BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, अपराधी बोले - पिस्टल से ना AK- 47 से भून देब

BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, अपराधी बोले - पिस्टल से ना AK- 47 से भून देब

BETIYA : बिहार में अपराधियों का मंसूबा दिनों- दिन बुलंद होता दिख रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से हत्या, अपराध, लूट- पाट, छिनतई का मामला निकल कर सामने आता रहता है। आलम यह है कि. अपराधी आम तो आम खास लोगों के खिलाफ भी साजिश रचने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इस बीच अब एक ताजा मामला बिहार के भाजपा विधायक से जुड़ा हुआ है। 


दरसअल, बिहार में अपराधी बेखौफ अपने काले - कारनामों अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों द्वारा अब सत्ता के गलियारों में काबिज लोगों के खिलाफ भी साजिश रची जा रही है। इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को मिली हत्या की धमकी के बाद मिली है। बताया जा रहा है कि, नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को अपराधियों ने फोन कॉल कर धमकी दी है। अपराधी द्वारा विधायक को धमकी देने का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें अपराधी कह रहा है कि अब जाकर तुम पर हमारी नजर पड़ी है।


इस वायरल ऑडियो में अपराधी कह रहा है कि दिमाग में तुम लोग रखो। हम तुम्हें स्कैन कर रहे हैं। जहां-जहां हमारा फोन जा रहा है, बोलो की सब बात करे। गुड्डू से बोलो कि हमसे बात करें। हालांकि, विधायक इससे इंकार कर रही हैं। अपराधी कहता है मैं जब फोन करूं तो उठाओ और हमारी बात सुनो। तुम विधायक हो ना बहुत बड़ी पोस्ट है तुम्हारी। ठीक से रहो नहीं तो लालबत्ती की गाड़ी में चलना भूल जाओगी। आलतू-फालतू मत समझना मुझे। मेरा नाम एसपी दीपक रंजन से पूछ लेना। इसके बाद वो कहता है कि, एक बात कहना मैं भूल गया कि,अब पिस्टल नहीं चलेगा सीधा ऐक- 47 और कार्बाइन चलेगी। अगर तुम्हारे अंदर ताकत है तो रोक लो, लगवा लो अपने प्रसाशन का जोड़। 


मालूम हो कि, 11 फरवरी को कपड़ा व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को अपराधी द्वारा गोली मारने के बाद विधायक मोतिहारी में एक प्राइवेट अस्पताल में उसे देखने पहुंची थी। इस घटना के बाद अपराधी ने दुबारा उसी समय व्यवसायी से रंगदारी मांगी। इस मामले को विधायक ने एसपी डीआईजी को सूचना दी। इसके बाद अपराधियों ने विधायक रश्मि वर्मा को भी धमका कर सुरक्षा व्यवस्था को बड़ी चुनौती दी है।


इधर, इस मामले को लेकर नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बाद विधायक की सुरक्षा बढ़ाई गयी है। यह मामला 11 फरवरी को कपड़ा व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को अपराधी द्वारा गोली मारने के बाद शुरू हुआ है। इसको लेकर अबतक अभी तक दस बार व्यवसायियों का धमकी भरा काल आ चुका है।