BJP विधायक के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, सीसीटीवी का DBR भी ले गए क्रिमिनल

BJP विधायक के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट, सीसीटीवी का DBR भी ले गए क्रिमिनल

PATNA : बिहार में अपराधी और लूटरे किस्म के लोगों का तांडव किस कदर बढ़ गया है। जिसको इस बात के जरिए बखूबी समझा जा सकता है कि अब इनके चपेट में आम वर्ग तो दूर खुद सत्ता में काबिज पार्टी के विधायक भी आ रहे हैं। अब एक ताजा मामला भाजपा विधायक राजू सिंह से जुड़ा हुआ है। भाजपा विधायक के पेट्रोल पंप से लाखों की लूट हुई है। इतना ही नहीं यह लूटेरे अपने साथ सीसीटीवी का DBR भी ले गए। 


मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर में ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधियों ने बीजेपी विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। एनएच 27 पर ओपी क्षेत्र के पखनाहां स्थित सिंह रामेश्वर एचपी पेट्रोल पंप से पिस्टल के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने सवा दो लाख रुपये लूट लिए। यह पेट्रोल पंप साहेबगंज के विधायक राजू सिंह का है।


वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पानापुर ओपी पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। विधायक ने इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। बदमाश अपने साथ सीसीटीवी फुटेज के लिए डीबीआर भी लेकर चले गए। पेट्रोल पंप कर्मियों ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे थे। तीनों पिस्टल से लैश थे। पहले तेल लेने के लिए ग्राहक बनकर पहुंचे थे। थोड़ी देर में ही पिस्टल निकाल लिया।


बदमाशों ने हथियार के बल पर नोजल मैन समेत पंप सभी कर्मियों को पंप के दफ्तर में बंद कर दिया। इसके बाद पंप के कैश काउंटर व नोजल मैन के पास से कैश छीन लिया। फिर सभी को केबिन में बंदकर कांटी की तरफ भाग निकले। इस दौरान सीसीटीवी का डीबीआर बॉक्स भी बदमाश नोचकर ले गए। बदमाशों के भागने के बाद पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना पेट्रोल पंप मालिक और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची। लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।


 उधर, विधायक राजू सिंह ने लूट की घटना को लेकर पानापुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस पंप की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। पुलिस का सुस्ती के कारण ही अपराधी बेलगाम हो रहे हैं। बिहार में पेट्रोल पंप समेत व्यवसायिक संस्थानों को निशाना बनाया जा रहा है।विधायक ने थानाध्यक्ष पर पेट्रोलिंग के नाम पर फ्री तेल के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया। हालांकि थानेदार अभिषेक कुमार ने इससे इनकार किया है।