‘होश-ओ-हवास में रहकर बात करें.. वो सिर्फ हैदराबाद की गलियों के नेता’ शाहनवाज ने ओवैसी को चेताया

‘होश-ओ-हवास में रहकर बात करें.. वो सिर्फ हैदराबाद की गलियों के नेता’ शाहनवाज ने ओवैसी को चेताया

NALANDA: वाराणसी की जिला कोर्ट द्वारा ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में हिंदू पक्ष को पूजा करने की अनुमति देने से भड़के AIMIM के चीफ असददुद्दीन ओवैसी ने कहा पिछले दिनों कहा था कि 6 दिसंबर की घटना एक बार फिर से घट सकती है। ओवैसी के इस बयान पर बीजेपी ने तीखा हमला बोला है। पूर्व मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ओवैसी को होश में रहने की नसीहत दे दी है।


दरअसल, ज्ञानवापी केस में हिंदू पक्ष को व्यास जी तहखाने में पूजापाठ करने की इजाजत देने पर भड़के ओवैसी ने 6 दिसंबर 1992 के बाबरी विध्वंस के उस दिन को याद दिलाते हुए कहा था कि ज्ञानवापी मस्जिद के तहखाने में पूजा की इजाजत देना गलत है। बाबरी विध्वंस से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा था कि हां, 6 दिसंबर दोबारा हो सकता है, क्यों नहीं हो सकता।


ओवैसी के इस बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है। नालंदा पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि ओवैसी होशो हवास में बात करें, वो हैदराबाद के गलियों के नेता हैं। बिहार में आकर जरूर कुछ सीटें जीत गए थे, जो सभी विधायक उनकी पार्टी छोड़कर चले गए। ओवैसी का बयान भड़काने वाला है। ओवैसी का नाम हमलोगों ने भड़काऊ भाईजान रखा है जो सिर्फ लोगों को भड़काने का काम करते हैं।


शाहनवाज ने कहा कि ओवैसी खुद तो सुरक्षा में रहते हैं लेकिन उनके बयान से तनाव हो जाता है। ऐसे में उनके बयान को सीरियस लेने की किसी को जरूरत नहीं है। ओवैसी के यह कहने पर कि उनके लड़के भड़क गए तो उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा, इसपर शाहनवाज ने कहा कि उनके लड़के अगर बिगड़ते हैं तो उन्हीं को नुकसान होगा।