हर रोज आती है 2 हजार शराब की बोतलें, BJP सांसद ने खोली नीतीश के शराबबंदी की पोल, कहा..पुलिस को छोड़ यह बात सबकों पता है

हर रोज आती है 2 हजार शराब की बोतलें, BJP सांसद ने खोली नीतीश के शराबबंदी की पोल, कहा..पुलिस को छोड़ यह बात सबकों पता है

PATNA: बिहार में 8 साल से पूर्ण शराबबंदी लागू है। इस कानून के तहत शराब पीना और बेचना सख्त मना है। इसके बावजूद लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हालांकि कानून तोड़ने वालों पर कार्रवाई भी की जा रही है। नीतीश सरकार की शराबबंदी को लेकर अब सहयोगी दल बीजेपी के सांसद सवाल उठा रहे हैं। पश्चिम चंपारण के सांसद संजय जायसवाल ने बिहार सरकार की शराबबंदी कानून की पोल खोलकर रख दी है। 


उनका कहना है कि हर रोज 2 हजार शराब की बोतलें आती है लेकिन पुलिस को छोड़कर सभी को इस बात का पता रहता है। उन्होंने कहा कि नौतन में जो घटना घटी है यह खुला हुआ सत्य है कि बैरिया से 2 हजार शराब की बोतलें डेली आती है। केवल पुलिस प्रशासन को यह बात पता नहीं रहता है बाकी हर व्यक्ति इस इलाके का जानता है। वहां भी हत्या हुई जीतेंद्र सिंह की हत्या हुई यह बहुत ही दुखद स्थिति है। हर हालत में पुलिस को इस पर कार्रवाई करके ना केवल हत्यारों को बल्कि इनके पीछे जो सफेदपोश छिपे हुए है उन सभी को बेनकाब करके कार्रवाई करनी चाहिए। 


उन्होंने कहा कि बैरिया में खुलेआम शराब बिकती है वहां से दो हजार शराब की बोतलें रोज आती है। वहां की जनता को सब कुछ पता है, एकमात्र बैरिया थाना पुलिस को इसकी जानकारी नहीं है। बैरिया पुलिस सब कुछ जानते हुए भी चुप है। अभी हाल ही में हत्या की वारदात हुई थी। बैरिया में शराब माफिया फैले हुए हैं। इन सभी को पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है। 


यही कारण है कि सबकुछ जानकर भी पुलिस कर्मी अपनी आंखें बंद रखते हैं। जिसका फायदा शराब तस्कर खूब उठाते हैं। पुलिस की लापरवाही के कारण आज घरों तक शराब पहुंचायी जा रही है। वही सरकार को दिखाने के लिए पुलिस कुछ लोगों को दिखावे के लिए पकड़ती है और खानापूर्ती कर अपना पीठ ठपठपाती है और फोटो खिचवाती है जिसके लगे की पुलिस कितनी एक्टिव है। लेकिन इसकी हकीकत क्या है यह आम लोग भी जानते हैं।