भाजपा पर सहनी का बड़ा हमला, कहा- बीजेपी को मिला उसकी करनी का फल

भाजपा पर सहनी का बड़ा हमला, कहा- बीजेपी को मिला उसकी करनी का फल

RANCHI: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने सोमवार को बीजेपी पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने जो VIP साथ किया उसका फल उसे मिल गया और उसे बिहार की सत्ता से हटना पड़ा। सहनी ने कहा कि आने वाले समय में बिहार में जो सियासी समीकरण बन रहा उसका सबसे बड़ा लाभ वीआईपी को मिलेगा वहीं इसका सबसे अधिक नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ेगा। 


रांची में सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि बिहार में किसी भी राजनीतिक पार्टी की नैया डूबने से बचाने के लिए वीआईपी जरूरी है। उन्होंने कहा कि 2024 में वीआईपी प्रधानमंत्री के अच्छे उम्मीदवार को देखकर उसके साथ गठबंधन करेगी। उन्होंने बताया कि रविवार को रांची में सफल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ था, जिसमें प्रदेश से लेकर जिलास्तर के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 


मुकेश सहनी ने कहा कि कई विधानसभा को चिन्हित कर वहां बूथ स्तर तक की तैयारी करने के निर्देश दिए गए हैं। मोरहाबादी मैदान में जल्द ही एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। सहनी ने बताया कि जल्द ही वे एक यात्रा पर निकलेंगे, जो बिहार से प्रारंभ होकर उत्तर प्रदेश होते हुए झारखंड पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का रोडमैप तैयार किया जा रहा हैं। 


उन्होंने खुद को सौभाग्यशाली बताते हुए कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि उन्हें अपने समाज के लोगों को नेतृत्व करने का मौका मिला है। आज देश भी मानने लगा है कि निषाद केवल मछली ही नहीं मार सकता, राजनीति भी कर सकता है। इस संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति और VIP के प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार चौधरी भी मौजूद रहे।