BJP नेताओं के हमले पर बोले नीतीश, पता नहीं कौन क्या बोल रहा है, हम नोटिस नहीं लेते

BJP नेताओं के हमले पर बोले नीतीश, पता नहीं कौन क्या बोल रहा है, हम नोटिस नहीं लेते

DESK: देश के सभी विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने की मुहिम में जुटे नीतीश और लालू ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। लालू और नीतीश के सोनिया से मुलाकात पर बीजेपी के नेता लगातार निशाना साध रहे हैं। लालू-नीतीश और सोनिया की मुलाकात को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों को भाव नहीं दिया है। बीजेपी के इन दावों का जवाब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया है। उन्होंने कहा कि पता नहीं कौन क्या बोलते हैं बीजेपी नेताओं के बयान पर हम नोटिस नहीं लेते।


हरियाणा की रैली में शामिल होने के बाद रविवार की शाम लालू और नीतीश ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। हालांकि इस मुलाकात से जुड़ी कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। अमूमन ऐसी मुलाकातों के बाद सोशल मीडिया पर मुलाकात की तस्वीरें नजर आती हैं लेकिन कांग्रेस, जेडीयू और आरजेडी की तरफ से ऐसी किसी भी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है।


लालू-नीतीश और सोनिया की मुलाकात को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने दोनों को भाव नहीं दिया है। बीजेपी के इन दावों का जवाब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया है। उन्होंने कहा कि पता नहीं कौन क्या बोलते हैं बीजेपी नेताओं के बयान पर हम नोटिस नहीं लेते।


दरअसल बेगूसराय के बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसको लेकर तंज कसा है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि सुनने में आया है कि सोनिया गांधी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेहद ही तल्ख टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "सुनने में आया है कि सोनिया गांधी जी ने पलटू राम को दुत्कार के भगा दिया."