बीजेपी नेता की बेटी ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर में मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बीजेपी नेता की बेटी ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर में मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

CHHAPRA : बिहार के छपरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. बीजेपी के एक नेता की बेटी ने रिवॉल्वर से अपने सिर में गोली मार ली है. गोली लगने से घायल युवती की हालत नाजुक बतायी जा रही है.


छपरा के सलेमपुर मोहल्ले में हुई घटना
छपरा के नगर थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोहल्ले में ये घटना हुई है. बीजेपी के नेता एम के सिंह की बेटी ने अपने सिर में गोली मार ली. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता के नाम पर लाइसेंसी रिवॉल्वर था. उसी रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली. गोली लगने से घायल युवती को बेहद गंभीर हालत में छपरा सदर अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया है.


बीजेपी नेता के संबंधियों से हमने बात की तो उन्होंने मामले की जानकारी दी. बीजेपी नेता एम के सिंह छपरा में स्टडी प्वाइंट कोचिंग सेंटर चलाते हैं. सलेमपुर में उनका अपना घऱ है. आज उनकी बेटी छोटी कुमारी अपने पिता का लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर घर की तीसरी मंजिल पर गयी और वहीं खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनकर घर के लोग छत की ओर दौड़े, वहां जाकर देखा कि छोटी खून से लथपथ पडी है और छटपटा रही है. घर के लोग उसे आनन फानन में छपरा सदर अस्पताल ले गये.


छपरा सदर अस्पताल के डॉक्टर राकेश कुमार राय ने बताया कि अस्पताल लायी गयी युवती के सिर में गोली लगी थी. उसकी हालत बेहद गंभीर थी लिहाजा उसे पटना रेफर कर दिया गया. छोटी के परिजनों ने इस घटना को लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है. छपरा नगर थाना पुलिस ने कहा कि छोटी के परिवार वालों से मामले की जानकारी ली जा रही है. युवती के होश में आने के बाद उसका बयान लिया जायेगा. उसके मुताबिक कार्रवाई की जायेगी.