BJP नेता गोडसे के वंशज!, RJD बोली- अंग्रेजों की दलाली कर स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाया

BJP नेता गोडसे के वंशज!, RJD बोली- अंग्रेजों की दलाली कर स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाया

SASARAM: देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर आरजेडी ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। सासाराम पहुंचे आरजेडी विधायक और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार किया। देश की दुर्दशा के लिए उन्होंने केंद्र सरकार को जिम्मेवार बताते हुए बीजेपी को नाथूराम गोडसे का वंशज तक कह डाला। उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जिन्होंने अंग्रेजो का दलाली कर देश के स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने का काम किया था।


भाई वीरेंद्र ने कहा कि जिस तरह से महमूद गजनवी ने देश को लूटने का काम किया था ठीक उसी तरह आज भाजपा देश पर राज नहीं बल्कि देश को लूटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश महंगाई और बेरोजगारी से जूझ रहा है, किसानों त्रस्त हैं लेकिन केंद्र की सरकार को इससे कोई लेना देना नहीं है। सरकार में आने से पहले बीजेपी ने देश के लोगों से हर वर्ष 2 करोड रोजगार और किसानों की उपज का दोगुना दाम देने का वादा किया था लेकिन आज दिन बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है। देश में किसानों का हालत बद से बदतर होती जा रही है लेकिन केंद्र की सरकार देश की संपत्तियों को बेचने में लगी है।


वहीं उन्होंने मोकामा विधानसभा सीट से नीलम देवी की जीत पर मतदाताओं का आभार जताया और कहा कि जनता अब परिवर्तन चाहती है, जिसका आगाज हो चुका है। उन्होंने कहा कि पार्टी की तरफ से मोकामा में प्रचार की जिम्मेवारी सौंपी गई थी, उसी समय से यह अंदाजा लग गया था कि मोकामा में महागठबंधन की जीत तय है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने लोगों से जो वादा किया है वे उसे हर हाल में पूरा करने का काम करेंगे।