BJP ने पूछा..शक्ति मलिक की हत्या क्यों कराई, तेजस्वी-तेजप्रताप क्यों कर रहे थे उगाही

BJP ने पूछा..शक्ति मलिक की हत्या क्यों कराई, तेजस्वी-तेजप्रताप क्यों कर रहे थे उगाही

PATNA: पूर्णिया के दलित नेता शक्ति यादव की हत्या के बाद परिजनों ने तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर केस दर्ज कराया है. जिसके बाद बीजेपी ने आरजेडी पर निशाना साधा है. प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दोनों भाईयों पर हत्या का आरोप लगा है. मैं बिहार की जनता की ओर से सवाल करता हूं कि आपने अपने दलित नेता की हत्या क्यों कराई. आपके ही नेता की पत्नी ने केस दर्ज कराया है. आखिर आप चुप क्यों है. इसको लेकर क्यों ने कुछ बोल रहे हैं.

तेजस्वी मांग रहे थे पैसा

संबित पात्रा ने कहा कि बिहार में जिस प्रकार की आरजेपी की राजनीति हम देख रहे हैं उसे लेकर आरेजडी को जवाब देना होगा. बिहार के जाने माने दलित युवा नेता शक्ति कुमार मलिक की हत्या कर दी गई. वो पहले आरजेडी के एससी मोर्चा के महासचिव थे. कुछ दिन पहले ही उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था. वो निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में थे. पत्नी ने आरोप लगाया कि आरजेडी के बड़े नेता पैसे मांग रहे थे, जिसे दलित नेता शक्ति ने इनकार कर दिया था. 

संबित पात्रा ने कहा कि लालू जी का परिवार जब 'सामाजिक न्याय' करता है, तो दलित नेता शक्ति मलिक की हत्या हो जाती है. जब आर्थिक न्याय की बात करता है, तो पशु 'बे-चारा' व जनता बेचारी हो जाती है. सत्ता में रहते हुए बेटा-बेटी को छोड़ इस 'परिवार' ने किसी का भला किया हो, ऐसा 'लालटेन' से ढूंढने पर भी नहीं मिलता.