BJP ने शेखपुरा के जिलाध्यक्ष दारो बिंद पर गिराई गाज, भूमिहारों और महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

BJP ने शेखपुरा के जिलाध्यक्ष दारो बिंद पर गिराई गाज, भूमिहारों और महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

PATNA : भारतीय जनता पार्टी ने शेखपुरा के जिला अध्यक्ष दारू बंद पर आखिरकार गाज गिरा दी है. बीजेपी में दारू बंद को जिला अध्यक्ष पद से हटाते हुए उनकी जगह सुधीर कुमार को नया जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है. दारू बंद का एक ऑडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वह महिलाओं और भूमिहार जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे. 


बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. दारो बिंद का मामला सामने आने के बाद लगातार बीजेपी की किरकिरी हो रही थी. जिसे देखते हुए पार्टी ने अब एक्शन लिया है. उनकी जगह जिला अध्यक्ष बनाए गए. सुधीर कुमार शेखपुरा जिले के कारे गांव के रहने वाले हैं.


दरअसल पार्टी के शेखपुरा जिला अध्यक्ष दारो बिंद का एक ऑडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था. वायरल ऑडियो में दारो बिंद पार्टी के ही किसी नेता से बातचीत कर रहे हैं. वायरल ऑडियो के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक के जिला स्तर पर पार्टी की महिला मोर्चा के अध्यक्ष को लेकर शुरुआती बातचीत के बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष भूमिहारों की पैदाइश पर सवाल उठा रहे हैं. दारो बिंद जब अपनी पार्टी के नेता से बात करते हैं तो इसी दौरान वह भूमिहार जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते सुनाई दिए.


वायरल ऑडियो में शेखपुरा बीजेपी के जिलाध्यक्ष दारो बिंद पार्टी में महिला नेताओं की स्थिति को लेकर भी तरह तरह की बात कर रहे थे. बिहार प्रदेश बीजेपी के नेता फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थी, लेकिन अब वायरल ऑडियो की जांच के बाद पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है. उन्हें पद से हटा दिया गया है.