BJP ने बतायी सहनी की औकात, मंत्री से विधायक तक बोले.. चुनाव हारने के बावजूद बनाया मंत्री

BJP ने बतायी सहनी की औकात, मंत्री से विधायक तक बोले.. चुनाव हारने के बावजूद बनाया मंत्री

PATNA : एनडीए से नाराजगी जाहिर कर वीआईपी अध्यक्ष और मंत्री मुकेश सहनी चौतरफा घिर गए हैं. जेडीयू ने उन पर निशाना साधा है. पार्टी के विधायक उनके साथ खड़े नजर नहीं आ रहे और अब बीजेपी भी सहनी को औकात दिखाने से पीछे नहीं रही है. मंत्री मुकेश सहनी ने एनडीए में अपनी अनदेखी की बात कही थी लेकिन बीजेपी कोटे के मंत्री और विधायक के अग्रणी को यह बताने लगे हैं कि दरअसल उनकी हैसियत क्या है.


मुकेश सहनी के कैबिनेट सहयोगी और बीजेपी कोटे से मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा है कि मुकेश सहनी गठबंधन में शामिल है. इसका मतलब यह नहीं कि उनकी हर बात मानी जाए. मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा है कि मुकेश सहनी की बात गठबंधन में सुनी जाती है. लेकिन यह जरूरी नहीं कि उनकी हर बात सुनी जाए जो बात मानने लायक रहेगी, वहीं सुनी जा सकती है.


उधर बीजेपी विधायक के हरी भूषण ठाकुर बचौल ने भी सहनी पर निशाना साधा है. बचौल का कहना है कि मुकेश सहनी चाहे जो भी आरोप लगाए लेकिन हकीकत यही है कि विधानसभा का चुनाव हारने के बावजूद उन्हें एनडीए सरकार में मंत्री बना दिया गया.



हरी भूषण ठाकुर ने कहा है कि योगी सरकार के ऊपर मुकेश सहनी जिस तरह बयान बाजी कर रहे हैं. वह ठीक नहीं है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमारी पार्टी के चमकता हुआ सितारा हैं. उधर बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने भी मुकेश सहनी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है.