बीजेपी ने बरसाती मेंढक को टिकट दिया, बोले अनंत सिंह.. चुनाव में जमानत भी जब्त हो जाएगी

बीजेपी ने बरसाती मेंढक को टिकट दिया, बोले अनंत सिंह.. चुनाव में जमानत भी जब्त हो जाएगी

PATNA : बिहार की दो सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए महागठबंधन और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर शुरू हो गई है। बीजेपी ने मोकामा सीट से बाहुबली ललन सिंह की पत्नी सोनम देवी को बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के खिलाफ मैदान में उतारा है। मोकामा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनम देवी पहले लोजपा के टिकट पर अनंत सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हैं। महागठबंधन की प्रत्याशी नीलम देवी के पति और आरजेडी के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने जिसे टिकट दिया है वो बरसाती मेंढक के समान हैं। सिर्फ चुनाव के समय नजर आते हैं और चुनाव के बाद गायब हो जाते हैं। इस दौरान अनंत सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी के पति पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।


दरअसल, अनंत सिंह आज एक मामले में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोला। अनंत सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने बरसाती मेंढक जैसे लोगों को चुनाव का टिकट दे दिया है। बीजेपी की उम्मीदवार के बारे में हर कोई जान रहा है, आजतक किसी को एक ग्लास पानी तक नही पिलाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी की इस बार चुनाव में जमानत जब्त हो जाएगी। ये लोग बरसाती मेंढक की तरह हैं, बरसात आता है तो टर्राने लगते हैं और जैसे ही बरसात खत्म होती है पता नहीं कहां चले जाते हैं।


अनंत सिंह ने कहा कि ठाकुरबाड़ी में मत्था टेके तो कुछ नहीं मिला लेकिन जनता के सामने मत्था टेका तो खूब लोगों का खूब आशीर्वाद प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि मोकामा की जनता हमेशा काम करने वाले को वोट देती है। जिन लोगों को जनता से कोई लेना देना नहीं है उन्हे लोग क्यों वोट देंगे। अनंत सिंह ने कहा कि वे कई बार विधायक रहे लेकिन भय का वातावरण बनाने से वोट नहीं मिलता है। जनता हमारे लिए भगवान के समान है और जनता भी हमशे प्रेम करती है। 


उन्होंने कहा कि उपचुनाव में महागठबंधन के सामने कोई चुनौती नहीं है, बीजेपी की उम्मीदवार कितना भी प्रचार कर लें कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार दौरे पर कहा कि अमित शाह बिहार आकर क्या कर लेंगे। किसी गरीब को टिकट दिया होते तो कुछ हो भी सकता था। अनंत सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जिसको टिकट दिया है उसने दुर्गापूजा के दिन एक साथ 8 लोगों को काटकर गंगा में फेंक दिया था। बीजेपी ने जिसे टिकट दिया वो चोर और डकैत लोग हैं, आजतक एक भी काम बढ़िया नहीं किया। थोड़ा सा पैसा क्या कमा लिया चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतर गया।