BJP MP गौतम गंभीर बोले मेरे क्षेत्र में पार्टी को मिले अधिक वोट, लेकिन हार की जिम्मेवारी सभी सांसदों को लेनी होगी

BJP MP गौतम गंभीर बोले मेरे क्षेत्र में पार्टी को मिले अधिक वोट, लेकिन हार की जिम्मेवारी सभी सांसदों को लेनी होगी

PATNA: बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मेरे क्षेत्र में पार्टी को अधिक वोट मिला है, लेकिन दिल्ली हार की सभी 7 सांसदों को जिम्मेवारी लेनी होगी. इस हार को लेकर किसी एक को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं हैं. जब तक हम अपने बारे में सोचेंगे तो ऐसे में न तो हम पार्टी के लिए बेहतर कर पाएंगे और नहीं दिल्ली के लोगों के साथ अच्छा कर पाएंगे. 


दिल्ली को सक्षम बनाना है लाचार नहीं

हम दिल्ली को सक्षम बनाना चाहते है. लाचार नहीं है.लाचारी मनुष्य जीवन का सबसे खराब चीज है. मनुष्य जिस दिन लाचार हो गए उस दिन सबसे खराब बात होगी. लोग हमारे विजन के साथ नहीं जुड़े. हम लोगों को सही से नहीं समझा पाए. गौतम गंभीर ने कहा कि बीजेपी अगर चाहेगी कि मैं बिहार में आ कर चुनाव प्रचार करूं तो जरूर करूंगा. 

अध्यक्ष का नाम तक करेगा हाई कमान

गौतम गंभीर ने दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष बनना के सवाल पर कहा कि इसका फैसला हाई कमान करेगा. फिलहाल मनोज तिवारी अध्यक्ष हैं. उनका इस्तीफा देने के फैसले को हमलोगों ने खारिज कर दिया था. बीजेपी में कोई भी फैसला हाई कमान करता हैंं. गंभीर ने साफ कर दिया कि बीजेपी ने चुनाव के दौरान यह कभी नहीं कहा था कि मुफ्त योजना को बंद नहीं किया जाएगा. आप का कैंपेन कामयाब रहा है और 62 सीटें जीती है. अब अरविंद केजरीवाल के हाथ में हैं कि वह किस तरह का दिल्ली बनाना चाहते हैं.