बीजेपी में सभी वर्गों को मिलता है प्रतिनिधित्व, शाहनवाज बोले.. नीतीश के सुशासन में विकास ही लक्ष्य

बीजेपी में सभी वर्गों को मिलता है प्रतिनिधित्व, शाहनवाज बोले.. नीतीश के सुशासन में विकास ही लक्ष्य

PATNA : हैदराबाद दौरे से लौटने के बाद बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन आज पार्टी कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे। सहयोग कार्यक्रम के दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और रामप्रीत पासवान आज फरियादियों की शिकायत सुनने के लिए बैठे थे। 


उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। बीजेपी में सभी तबकों को प्रतिनिधित्व मिलता है। हमारी पार्टी में सरकार से लेकर संगठन तक में जिन लोगों को जिम्मेदारी मिली है। उसे देखकर समझा जा सकता है कि सबको साथ लेकर विकास के रास्ते पर चलना क्या होता है।


बिहार में निवेश को लेकर मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सकारात्मक उम्मीद जताई है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं गुरुवार को हैदराबाद के दौरे पर था। मैंने दक्षिण में का दरवाजा भी बिहार में निवेश के लिए खटखटा दिया है। बिहार में लगातार निवेश कौन है दिलचस्पी दिखाई है। ऐसार जैसी बड़ी कंपनी के अधिकारी बिहार का दौरा कर लौट है। बिहार में सुशासन के कारण अब निवेशकों का आकर्षण बढ़ा है। जल्द ही राज्य के अंदर नए प्रोजेक्ट शुरू होने वाले हैं।


शाहनवाज हुसैन ने बिहार में अफसरशाही के आरोपों को भी खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों की जिम्मेदारी है कि कैसे हम अधिकारियों से काम लेते हैं। मैंने अपने विभाग में जो चाहा है अब तक काम करवाया है। अधिकारी सरकार का ही हिस्सा होते हैं और उनके सहयोग से ही काम आगे बढ़ाया जा सकता है।